श्री दशमेश अकादमी: विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की ककामना के साथ हुआ नए सत्र का शुभारंभ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मैडीकल, नॉन मैडीकल एवं कामर्स विषय में हर वर्ष उच्चतम नतीजा देने वाली जालंधर रोड, नजदीक आई.टी.आई. स्थित श्री दशमेश अकादमी में वर्ष 2019-20 के लिए नए सत्र का शुभारंभ विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकानाएं देते हुए किया गया। इस मौके पर अकादमी के मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने बताया कि अकादमी में 9वीं., 10वीं एवं 12वीं कक्षा के लिए डेमो कक्षाओं का आरंभ हो गया है और 4 अप्रैल से रेलुगल बैच शुरु हो जाएगा।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार नॉन मैडीकल एवं कामर्स की डेमो कक्षाएं 8 अप्रैल से शुरु होंगी और 11 अप्रैल से रेगुलर कक्षाएं लगेंगी।

उन्होंने विद्यार्थियों से मन लगाकर पढ़ाई करने का आह्वान करते हुए कहा कि शिक्षा से ही हम बेहतर भविष्य का निर्माण कर सकते हैं तथा कक्षा में मन लगाकर पढ़ाई करने के साथ-साथ घर जाकर भी रिवीजन करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ज्यादा मोबाइल यूज करना तथा टी.वी. नहीं देखना चाहिए, क्योंकि यही वो उम्र है जब हमें अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए सबसे कड़ी मेहनत की जरुरत होती है। इसलिए पढ़ाई व शारीरिक कसरत को प्राथमिकता दें ताकि तन और मन दोनों स्वस्थ्य रह सकें। इस मौके पर सी.ई.ओ. गुरसेवक कौर ने भी विद्यार्थियों को बधाई दी। इस मौके पर प्रो. चंद्र, प्रो. गगनदीप कौर, प्रो. अदिति, प्रो. निवेदिता, प्रो. शिल्पी, प्रो. नीरु, प्रो. विम्मी एवं प्रो. प्रभजोत आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here