होशियारपुर-ऊना मार्ग: बनखंडी के समीप खाई से मिला महिला का शव

Dav

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-ऊना मार्ग पर हिमाचल सीमा के साथ सटे बनखंडी क्षेत्र में खाई से एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि शव वाला स्थान हिमाचल सीमा में है या पंजाब सीमा में इसे लेकर दोनों जिलों की पुलिस कशमकश में रही। मगर बाद में शव होशियारपुर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इसी प्रकार एक बोरी में बंधा महिला का शव होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर मंगूवाल के समीप भी मिला था, जिसकी आजतक शिनाख्त नहीं हो पाई। अब एक और शव मिलना से पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विभिन्न थियूरियों पर जांच शुरु कर दी है। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी तथा शव इतनी बुरी तरह से गल-सड़ चुका है कि चेहरे से पहचान पाना मुमकिन नहीं हो रहा।

देखने से प्रतीत हो रहा है कि शव को करीब 8-10 दिन पहले यहां फेंका गया होगा। थाना सदर पुलिस के ए.एस.आई. गुरमेल सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पहचान के लिए 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। महिला ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है। थाना सदर पुलिस ने विभिन्न थानों में इस संबंधी सूचना देकर जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here