परमजीत सचदेवा ने पी.डी. आर्या गर्ल्ज स्कूल में बांटे स्कालरशिप चैक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) । होशियारपुर के बहादुरपुर चौक में स्थित पी.डी. आर्या गर्ल्ज सीनियर सैकेंडरी स्कूल में सम्मान समागम करवाया गया। समागम में समाज सेवक परमजीत सिंह सचदेवा व उनकी पत्नी विशेष तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने स्कूल के छठी से लेकर 12वीं तक की मेधावी छात्राओं को जगजीत सिंह मैमोरियल स्कालरशिप व मैडल देकर सम्मानित किया। इसके अलावा उन्होंने बाक्सिंग की नैशनल लैवल पदक विजेता को भी सम्मानित किया।

Advertisements

इस दौरान बच्चों को संबोधित करते हुए परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि बच्चे देेश का भविष्य होते है और देश को सवांरने में बच्चों का बहुत बड़ा हाथ होता है खास तौर पर लड़कियों का। उन्होंने कहा आज समाज की सोच बदल रही है और लड़कियां भी लडक़ों से कम नहीं है और हर क्षेत्र में लडक़ों के कंधे से कंधा मिलाकर काम ही नहीं कर रहीं, बल्कि लडक़ों से आगे भी निकल रही हैं। उन्होंने कहा अगर लड़कियां शिक्षित होंगी तो वो अपने घर को शिक्षित करेंगे जिससे समाज शिक्षित होगा और देश नई बुलंदियों तक पहुंचेगा।

इस दौरान उन्होंने 2017 और 2018 की छठी से लेकर 12वीं तक की मेधावी छात्रों को सम्मानित किया। 2017 में छठी की चांदनी कुमारी, सातवीं की ऊजाला, नौवीं की आंचल, दसवीं की एकता पारूल, 11वीं आटर्स की ज्योति, कामर्स की अमनप्रीत कौर, साईंस की प्रेरणा, 12वीं आटर्स में पूजा, कामर्स की वैशाली, सांईस की आंचल मिश्रा को स्कालरशिप के चैक व मैडल देकर सम्मानित किया। इसके अलावा बाक्सिंग की नैशनल गोल्ड मैडल विजेता आनीशा को भी मैडल व चैक देकर सम्मानित किया।

छठी से 10वीं की छात्रों को 31सौ व 11वीं, 12वीं की छात्राओं को बांटे 51 सौ के चैक

इसके अलावा 2018 में फस्र्ट पोजीशन प्राप्त करने वाली छठी की अकांक्षा, सातवीं की चांदनी कुमारी, आठवीं की ऊजाला, नौवीं की अनामिका, दसवीं की निकिता, 11वीं आटर्स की आंचल, कामर्स की ज्योति पांडे, साईंस की भावना पदम, 12वीं की प्रेरणा, रीना और ज्योति शर्मा को सम्मानित किया गया। परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि 6वीं से लेकर 10वीं तक के बच्चों को 3100 रुपये व 11वीं व 12वीं की छात्रों को 5100 रुपये की स्कालरशिप व मैडल देकर सम्मानित किया गया।

उन्होंने बताया बाक्सिंग में नैशनल गोल्ड मैडम विजेता को भी 5100 रुपये की स्कालरशिप दी गई है। उन्होंने बताया सभी बच्चों को एक लाख रुपये की स्कालरशिप के चैक बांटे गये। इस दौरान उनके साथ पीडी आर्या स्कूल मैनेजिंग कमेटी के प्रधान विश्वामित्र, प्रिंसीपल टिमाटिनी आहलुवालियां स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here