युवाओं ने बिना भय व लालच के वोट करने की ली शपथ

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोगों को जागरूक करने हेतु चलाई जा रही स्वीप मुहिम के तहत एस.डी.एम. होशियारपुर मेजर अमित सरीन ने युवाओं को बिना किसी भय, लालच के मतदान करने की शपथ दिलाई। इस मौके पर नायब तहसीलदार मनदीप सिंह, एस.डी.ओ. मनोज गौड़, स्वीप नोडल अधिकारी चंद्र प्रकाश सैनी भी विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Advertisements

इस मौके पर एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन ने कहा कि हर नागरिक का यह कर्तव्य बनता है कि वह मतदान करने के लिए आगे आए। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के भारतीय संविधान अपने नागरिकों को सरकार चुनने की आजादी देता है। उन्होंने कहा कि हर एक मतदाता का वोट एक समान है लोकतंत्र के सबसे बड़े यज्ञ में भाग लेकर हम सबको अपने कर्तव्य का निर्वाह करना चाहिए।

मेजर अमित सरीन ने युवाओं से अपील की कि वे देश के नीति निर्धारण करने वाली संस्था के लिए अपना प्रतिनिधि चुनने में अपना योगदान डालें ताकि वह उनकी आवाज को संसद तक पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि केवल वोट बनाना ही काफी नहीं है हर एक वोट का पोल होना भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर की गिनती पढ़े-लिखे जिलों में होती है। इसलिए जहां का मतदान प्रतिशत भी दूसरों की अपेक्षा अधिक होना चाहिए। इस मौके पर युवाओं ने एस.डी.एम. सरीन को विश्वास दिलाया कि वह 19 मई को मतदान केंद्र पर जाकर अपने वोट का अधिकार अवश्य प्रयोग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here