ससुर ही निकला दामाद का कातिल, पुलिस ने 4 दिन में सुलझाया केस

24 अप्रैल को गांव नारा जंगल में बोरी में मिला था चिरागदीप का शव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भूपेश प्रजापति, गुरजीत सोनू। गांव नारा के जंगल में गत 24 अप्रैल को बोरी में खून से सना शव मिलने के मामले पर कार्रवाई करते हुए होशियारपुर पुलिस प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए 4 दिनों के भीतर ही हत्यारे ससुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एस.एस.पी. जे इलेनचेलियन ने प्रैसवार्ता दौरान बताया कि डी.एस.पी. सिटी होशियारपुर कुलवंत सिंह की अध्यक्षता में थाना सदर प्रभारी एस.आई. राजेश कुमार ने कार्रवाई करते हुए बलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला पुत्र बलकार सिंह निवासी बजवाड़ा कलां को 27 अप्रैल को बजवाड़ा भट्ठा से गिरफ्तार किया।

Advertisements

जिसने पूछताछ दौरान माना कि उसकी लडक़ी प्रभजीत कौर उर्फ प्रिया जो कि पहले कुलदीप सिंह पुत्र सरवन सिंह निवासी कोटला नोधसिंह के साथ शादीशुदा थी व बिना तलाक दिए फेसबुक के माध्यम से चिरागदीप शर्मा उर्फ अमन पुत्र जोगिंदर शर्मा निवासी घनौरी कलां, धूरी थाना सदर संगरुर के साथ संपर्क कर परिजनों की मर्जी के खिलाफ घर से भाग कर शादी करवा ली थी। बलविंदर सिंह द्वारा नाराजगी जताने उपरांत प्रिया अपने पिता को इस शादी पर राजी करने के लिए अपने पति के साथ गांव बजवाड़ा आकर रहने लग पड़ी। प्रिया का पति चिरागदीप शर्मा ससुराल में आकर कोई कामकाज न करने को लेकर अक्सर आरोपी बलविंदर सिंह के साथ झगड़ा होता था। 23 अप्रैल को भी बलविंदर सिंह व उसके दामाद के बीच टंपू खरीदने संबंधी पैसों को लेकर तकरार हो गई।

जिस पर नाराज होकर चिरागदीप शर्मा ने खुद जहर खाने का ड्रामा किया लेकिन पत्नी प्रिया को जहर खिलाकर बलविंदर सिंह को बता दिया। जिसके कुछ समय बाद चिरागदीप तो होश में था, पर प्रिया होश में नहीं आई। जिसके कारण आरोपी बलविंदर सिंह ने गुस्से में आकर चिरागदीप का तेजधार हथियार के साथ हत्या कर शव को बोरे में डालकर रस्सी से बांधकर आटो रिक्शा नंबर पी.बी.-07.ए.एस. 9995 पर लादकर अगले दिन 24 अप्रैल को समय करीब 3.30 बजे सुबह नारा जंगल में फेंक दिया।

आरोपी बलविंदर सिंह को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करने उपरांत ओर पूछताछ की जाएगी। जिससे वारदात में प्रयोग किए गए तेजधार हथियार, आटो रिक्शा, आरोपी के खून से सने कपड़े, फर्श पर गिरा खून साफ करने के लिए प्रयोग किया कपड़ा इत्यादि सामान की बरामदगी भी की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here