समस्त हलकों के साथ फगवाड़ा भी हमेशा रहेगा पहल पर: डा. राजकुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जहां सारे पंजाब में चुनाव गतिविधियां तेज हो गई हैं, वहीं राजनीतिक गलियारों में भी कई सरगर्मियां चल रही हैं। इनमें कुछ हैरान करने वाले वाक्यात भी सामने आ रहे हैं। कांग्रेस उम्मीदवार लोकसभा हलका होशियारपुर डा. राजकुमार चब्बेवाल द्वारा इसके अंतर्गत आने वाले 9 हलकों को चुनावी रंग में रंग दिया है।

Advertisements

उनकी बैठकों की बहती आंधियों ने विरोधी पक्ष की नींद उड़ा दी है। हलका फगवाड़ा में से उनके चुनाव प्रचार को ओर बुलंद करते हुए कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता जोगिन्द्र सिंह मान, बलवीर रानी सोढ़ी और हरजीत सिंह परमार एकजुट हो गए। इन सीनियर नेताओं द्वारा डा. राज की एक मंच पर इकठ्ठा होकर डा. राज को एकतरफा जीत दिलाने की दृढ़ता और विश्वास ने विरोधी पक्ष को एक बड़ा झटका दिया है। आम जनता में भी इसका सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है और इसको डा. राज की जीत का पक्का इशारा माना जा रहा है।

फगवाड़ा की सारी लीडरशिप द्वारा डा. राज के लिए चुनाव प्रचार करते हुए गांव रिहाना जट्टां, हरबंसपुर, नरुड़, वाहिद, रामपुर सुनड़्ड़ा, लक्खपुर, ढक्क पंडोरी, मौली आदि दर्जनों गांवों में बैठकों के द्वारा लोगों के साथ संबंध कायम कर उनको डा. राजकुमार को वोट करने के लिए प्रेरित किया गया। बैठकों के दौरान लोगों को कांग्रेस सरकार की दो सालों की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देकर मोदी सरकार की नाकामियां और लोकमारु नीतियों के बारे में बताकर उनको गुमराह होने से बचने के लिए और डा. राज की नेक नीति, मेहनती और ईमानदार नेता की छवि बारे जागरुक करवाया गया।

डा. राज ने जनता को बताया कि वह अपने हलके के लिए जी-तोड़ काम करने वाले नेता हैं और फगवाड़ा भी उनके लिए हमेशा पहल पर रहेगा। इस मौके पर डा. राज ने जोगिन्द्र सिंह मान, रानी सोढ़ी और हरजीत सिंह परमार का आभार व्यक्त करते कहा कि सभी मिलकर मेरी जीत के लिए मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फगवाड़ा निवासियों की समस्याओं उनकी अपनी होंगी और यहां के मुदे लोकसभा में उठाकर उनको हल करवाना मेरी कोशिश ही नहीं, बल्कि मुख्य लक्ष्य होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here