फगवाड़ा का भाजपा कार्यलय अकाली-भाजपा के लिए सांझा मंच: सोमप्रकाश

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। अकाली-भाजपा के सांझे उम्मीदवार सोमप्रकाश कैंथ ने विधानसभा फगवाड़ा में भी अपना चुनाव कार्यलय खोल दिया है। जारी प्रैस विज्ञप्ति में लोकसभा मिडिया प्रभारी निपुण शर्मा ने बताया कि होशियारपुर लोकसभा का मुख्य चुनाव कार्यलय होशियारपुर में खुलने के बाद अब विधानसभा स्तर पर भी चुनाव कार्यलय खोलने की प्रक्रिया शुरू की गई थी। जिसके अंतर्गत अब तक चब्बेवाल, टांडा, दसूहा, गढ़दीवाला, तलवाड़ा में दफ्तर खुल चुके है और वहां से स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ता कामकाज चला रहे है।

Advertisements

फगवाड़ा के गुरु हरगोबिंद नगर में चुनाव कार्यलय खोलने के पश्चात पत्रकारों से बात करते हुए सोमप्रकाश कैंथ ने कहा कि विधानसभा स्तर पर चुनाव कार्यालय खोलने का मुख्य उद्देश्य लोकसभा क्षेत्र में पार्टी की चल रही सभी गतिविधियों का यहाँ पता चलता है, वही अकाली भाजपा कार्यकर्ताओं में मिलकर काम करने के लिए एक सांझा मंच मिला है।

जानकारी देते हुए फगवाड़ा के मंडल अध्यक्ष परमजीत सिंह चाचोकी ने बताया कि फगवाड़ा में चुनाव कार्यलय खुलने से यहाँ के कार्यकर्ताओं में उत्साह है, इस कार्यलय से कार्यकर्ताओं को चुनाव सम्बन्धी प्रचार सामग्री जैसे झंडे, स्टिकर, मोदी की फोटो वाले टोपी, टी-शट्र्स के अलावा वोट की अपील करते हैंडबिल इत्यादि भी मिलेंगे। इस मौके पर परमजीत खुराना, सरवन सिंह कुमार, परमिंदर सिंह, राकेश दुग्गल, सरबजीत कौर, भारती शर्मा, निक्की शर्मा, हरमेल पाहवा, संजय ग्रोवर, रीता रानी सहित भारी संख्या में अकाली-भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here