मसूद अज्हर का ग्लोबल टैररिस्ट घोषित होना प्रधानमंत्री मोदी की बड़ी जीत : अविनाश खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अंतर्राष्ट्रीय समुदाय द्वारा यू.एन. में आतंकवादी सरगना मसूद अज्हर को ग्लोबल आतंकवादी घोषित करने के निर्णय पर खुशी व्यक्त करते हुए भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने इसे प्रधानमंत्री मोदी की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कूटनीतिक जीत करार दिया है।

Advertisements

इस संबंधी खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री खन्ना ने इसे प्रधानमंंत्री नरेन्द्र मोदी की बड़ी जीत बताते हुए कहा कि मोदी सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों तथा देश को सुरक्षा प्रदान करने के लिए मजबूत इच्छाशक्ति ने यह साबित कर दिया है कि मोदी है तो सब मुम्किन है।

श्री खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश की आन, बान और शान की रक्षा हेतु आतंकवाद तथा इसके जन्मदाता पाकिस्तान के विरूध उठाए गए सख्त कदमों के चलते अंतर्राष्ट्रीय समुदाय आज पाकिस्तान को आतंकवाद का जन्मदाता देश केरूप में देख रहा है तथा विश्व का कोई भी देश पाकिस्तान के साथ किसी तरह का भी कोई संबंध नहीं रखना चाहता है।

कहा, भारत के साथ-साथ पूरे विश्व में अमन शांति स्थापित करने का अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का यह बेहतरीन कदम

श्री खन्ना ने कहा कि इसके विपरीत पिछले 5 वर्षों में माननीय प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एन.डी.ए. सरकार की बेहतर कार्यशैली की बदौलत विश्व का हर बड़ा नेता तथा देश भारत के साथ अपने संबंध और आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। श्री खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुशल विदेश नीति के कारण ही आज पाकिस्तान विश्व में अलग-थलग पड़ा है तथा भारत एक विश्व शक्ति के रूप में अपने आपको स्थापित करने में सफल हुआ है।

खन्ना ने कहा कि यू.एन. में मसूद अज्हर को सर्वसम्मति से अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित होने से भारत के साथ-साथ विश्व के अन्य देशों में भी आतंकवाद का खात्मा होगा। उन्होंने कहा कि भारत के साथ-साथ पूरे विश्व में अमन शांति स्थापित करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का यह बेहतरीन तथा सराहनीय कदम है। इसके लिए श्री खन्ना ने समूह देशवासियों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here