दलित समाज ने सोमप्रकाश के हक में दिया समर्थन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। अकाली-भाजपा के सांझे उम्मीदवार श्री सोमप्रकाश कैंथ के चुनाव प्रचार को उस समय और बल मिला,जब बाल्मीकि समुदाय ने युवा नेता सुरिंदर भट्टी पोनी,अनिल हंस,सन्नी खोसला,चिंटू हंस ने भारी संख्या में समुदाय के लोग इक्कठे करके सोमप्रकाश कैंथ के हक़ में समर्थन दिया।
वाल्मीकि समाज द्वारा सोमप्रकाश कैंथ के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में सोमप्रकाश जी के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,मेयर शिव सूद,जिला भाजपा अध्यक्ष विजय पठानिया,पूर्व सांसद धर्मपाल सभ्रवाल शामिल हुए।

Advertisements

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हुए तीक्ष्ण सूद ने कहा कि सोमप्रकाश ऐसे दलित नेता बन कर पँजाब की राजनीति में उभरे है,जिन पर दलित समाज को गर्व है।केंद्र सरकार की और से दलितों के लिए शुरू की गई लाभकारी विकास योजनाओं को घर घर तक पहुचाने का काम किया है।बाल्मीकि भाईचारे ने आज इतनी बढ़ी संख्यां में सोम प्रकाश जी के समर्थन में विरोधियों की हवा निकाल दी।

– श्री वाल्मीकि समुदाय ने भारी संख्या में भाग लेकर बाकी पार्टियों के उड़ाए होश

समूह वाल्मीकि भाईचारे की भारी संख्या में हाजऱी देखकर गदगद हो उठे सोम प्रकाश ने कहा कि विधायक रहते हुए भी कई काम किये है,जिसमे सफाई सेवकों को रेगुलर करवाने के लिए नीति बनाने का मामला हो या फिर वाल्मीकि धर्मशालाए बनाने का उन्हें इस बात का अब विश्वास हो गया है, कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को दुबारा से प्रधानमंत्री बनाने में दलित समाज एहम भूमिका अदा करेगा। इस मौके पर जिला भाजपा सचिव व युवा वाल्मीकि नेता श्री सुरिंदर भट्टी पोनी ने बताया कि कांग्रेस ने हमेशा बाल्मीकि समाज की अनदेखी की है। जिसकी सज़ा उन्हें इन लोकसभा चुनावों में वाल्मीकि समाज देगा।

इस मौके पर लोसकभा मिडिया प्रभारी निपुण शर्मा,अनिल हंस,सनी खोसला,चिंटू हंस,अश्वनी कुमार, डा. इंद्रजीत शर्मा, रमेश ठाकुर मेछी, शिव कुमार काकू,रंजीत राणा, विपुल वालिया, भारती कैनेडी, विकी भट्टी, तरसेम लाल, रमन कुमार, मुकेश, साबी, पंकज सिद्धू, दीपक मट्टू सहित भारी संख्या में वाल्मीकि समाज के लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here