मुकेरियां निवासियों ने डा. राज का किया दिल से स्वागत, पलकों पर बिठाया

मुकेरियां(द स्टैलर न्यूज़)। चुनाव प्रचार के दौरान डा. राज कुमार जब मुकेरियां हल्के में पहुंचे और पैदल मार्च करते हुए उन्होंने जब जनता से संपर्क साधा तो वहां के लोगों ने उनका दिल से स्वागत करते हुए उन्हें पलकों पर बिठाया। इस दौरान डा. राज का दुकानदारों, रेहड़ी-फड़ी व आम जनता ने स्वागत करते हुए उन्हें मुकेरियां से बड़ी जीत दिलाने का अपना इरादा स्पष्ट किया। लोगों द्वारा मिले स्नेह एवं सहयोग के लिए डा. राज ने उनका तहदिल से धन्यवाद करते हुए उन्हें पूरी तरह से आश्वस्त किया कि सभी हल्कों के साथ-साथ मुकेरियां हल्के का विकास उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा और इस हल्के में बड़े प्रोजैक्ट लगाकर जहां रोजगार के साधन उपलब्ध करवाए जाएंगे वहीं शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी कार्य करवाए जाएंगे।

Advertisements

 

डा. राज ने कहा कि यह क्षेत्र डा. केवल कृष्ण का क्षेत्र है, जिन्होंने अपना जीवन हल्के के लोगों को समर्पित किया और हल्के की नुहार बदलने के लिए अपनी जीवन लगी दिया। उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए उनके सुपुत्र रजनीश बब्बी भी जनता की सेवा में हर समय तत्पर रहते हैं। डा. राज ने कहा कि डा. केवल कृष्ण के पदचिन्हों पर चलते हुए उनका भी फर्ज बनता है कि वे हल्के की जनता की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त करें और यह तभी संभव है जब जनता का प्रेम इसी प्रकार उनके पक्ष में रहे। इस दौरान लोगों ने एकमत से कहा कि उन्हें कांग्रेस पर पूरा भरोसा है, क्योंकि कांग्रेस के कार्यकाल दौरान ही हल्के में विकास के प्रोजैक्ट लगे और हल्का का विकास संभव हुआ। उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार की नाकामियों को कोसते हुए कहा कि मोदी ने बातों से तो सभी का पेट भरा मगर जमीनी हकीकत में जनता को दुखी करने के सिवाये कुछ नहीं किया।

इसलिए अब वे भाजपा व अन्य राजनीतिक पार्टियों को इस चुनाव में अपनी वोट की ताकत से सबक सिखाएंगे। इस मौके पर डा. राज कुमार ने चुनाव जीतने उपरांत पहल के आधार पर होशियारपुर हल्के के लिए करवाए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी और कहा कि जनता उन्हें 24 घंटे में किसी भी समय आकर मिल सकती है तथा वे जनता के लिए सदैव उपलब्ध रहेंगे, क्योंकि जनता की सेवा से बढकऱ उनके लिए कुछ भी नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here