रोजगार के अवसर होशियारपुर वासियों को देना होगी मेरी पहल: डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। हम सिर्फ न्याय तक ही नहीं रूकेंगे बल्कि नौजवानो को रोजगार देना भी हमारा मुख्य उद्देश्य होगा। यह विचार डा. राज ने उस व्क्त व्यक्त किए जब वह लोगों के भारी एक्ट्ठ को संबोधित कर रहे थे। रानी सोढी, परमजीत परमार की अगुवाई में हुई। इस बैठक में लोगों का इक्ट्ठ व उत्साह देखते ही बन रहा था। अपने इलाके से कांग्रेस लोकसभा उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल को सुनने की चाह लोगों को खींच लाई।

Advertisements

डा. राज ने इस मौके पर जनता को अवगत करवाया कि कांग्रेस सरकार बनने के एक वर्ष के अंदर खाली पड़ी 22 लाख सरकारी नौकरियों में भर्ती कर रोजगार देगी। इसके अलावा पंचायती राज संस्थाओं द्वारा भी 10 लाख नौजवानों को नौकरियां उपलब्ध करवाई जाएंगी। डा. राज ने कहा कि पंजाब में भी कांग्रेस सरकार द्वारा कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में 4 राज्य स्तरीय मेगा रोजगार मेले लगाए गए तथा नौकरियां दी गई। नए कारोबारियों को अधिक उद्योग पंजाब में लगाने के लिए एम.ओ.वी साईन किए गए तथा 75 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है जिसके साथ जल्द ही नए उद्योग पंजाब में आएंगे।

डा. राज ने कहा कि वह कम-से-कम 2 नए उद्योग लेकर आने का वह वायदा करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए मेरे लोग व मेरा हल्का बहुत महत्वपूर्ण है तथा इनके विकास के लिए मैं तनदेह के साथ काम करेंगे। डा. राज के लिए लोगों में भारी उत्साह तथा हर बैठक में भारी इक्ट्ठ उनकी जीत की तरफ इशारा कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here