लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले हैप्पी, पंकज व रवि गिरफ्तार

Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी/परमार। एस.एस.पी होशियारपुर जे.इलनचेलियन के दिशा निर्देशानुसार डी.एस.पी होशियारपुर जगदीश राज अत्री की मौजूदगी में असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत एस.आई थाना सदर की अगुवाई में 5 मई को अंजूली जोशी पत्नि स्व. महेश चंद्र जोशी निवासी मिलाप नगर थाना माडल टाउन ने बताया कि वह अज्जोवल मिल्क प्लांट में कार्यरत हैं तथा 4 मई को करीब सायं 5:15 बजे वह अपनी ड्यूटी खत्म करके आ रही थी कि रास्ते में तीन एक्टिवा सवार नौजवान जिनके मुंह ढके हुए थे ने उसके हाथ से पर्स छीन लिया जिसमें करीब 5,000 रूपये थे। जिसपर उसने थाना सदर में ए.एस.आई सुखराम सिंह के पास मामला दर्ज करवाया।

Advertisements
Dashmesh Academy Hoshiarpur

जिसके आधार पर पुलिस पार्टी ने आरोपियों की तलाश जांच शुरू कर दी तथा हरजीत सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र देसराज निवासी असलामाबाद स्कूल वाली गली तथा पंकज कुमार पुत्र प्रेम लाल निवासी क्वार्टर न. 121 पुलिस लाइन होशियारपुर को बाहद रक्बा कोटला गोंसपुर से ए.एस.आई सुखराम सिंह ने गिरफ्तार करके उसके पास से वारदात में प्रयोग की गई एक्टिवा न. पी.बी.08-बी.आर-6973 बरामद की।

इस दौरान उक्त दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर कार्रवाई अम्ल में लाई गई जिससे पुलिस द्वारा अदालत से दो दिन के लिए पूछताछ रिमांड हासिल करके इनसे जानकारी ली गई जिसपर उक्त आरोपियों ने तीसरे नौजवान आरोपी की पहचान रवि कुमार उर्फ रवि पुत्र बलदेव सिंह निवासी टोडरपुर थाना मेहटीयाना जोकि चौहाल में राज मिस्त्री का काम करता है ने पर्स में से सारे पैसे निकालकर अपनी जेब में डाल लिए थे तथा पर्स को किसी अज्ञात जगह पर फैंक दिया।

7 मई को पुलिस पार्टी द्वारा रवि को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस को जानकारी देते हुए रवि ने बताया कि इस वारदात के अलावा भी उसने 2018 में फगवाड़ा बस स्टैंड से एक स्पलैंडर मोटरसाइकिल चोरी किया था जिसके खिलाफ थाना फगवाड़ा में उसके खिलाफ मामला दर्ज था तथा वह जमानत पर बाहर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *