मोदी के रंग में रंगा कमालपुर, हर-हर मोदी, घर-घर मोदी की मची है धूम: पार्षद बिट्टू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नरेन्द्र भाई मोदी को पुन: देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरा देश एकमत से भाजपा के पक्ष में खड़ा है और विपक्षी दलों की जनता का भाजपा के प्रति स्नेह देखकर बोलती बंद हो गई है। होशियारपुर में भी भाजपा प्रत्याशी सोम प्रकाश बड़ी जीत दर्ज करेंगे, क्योंकि पूरा होशियारपुर ही भाजपा के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ-साथ वार्ड 42 में भी लोग भाजपा के पक्ष में डटकर खड़े हो चुके हैं।

Advertisements

पूरा मोहल्ला मोदी के रंग में रंगा हुआ है और हर-हर मोदी, घर-घर मोदी की धूम मची हुई है। यह बात पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने साथियों सहित वार्ड में पड़ते मोहल्ला कमालपुर व शास्त्री नगर में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार दौरान कही। इस मौके पर पार्षद बिट्टी ने कहा कि मोदी जी ने पिछले पांच सालों में देश को विश्व में एक विलक्ष्ण पहचान दिलाई है। आज पूरा विश्व हमारे साथ खड़ा है और आतंकवाद के लिए देश में कोई जगह नहीं है। मोदी जी की ठोस विदेश नीति के कारण ही आज पाकिस्तान के आतंकी अजहर मसूद पर यू.एन. द्वारा प्रतिबंद्ध लगा दिया गया है, जोकि आतंक पर चोट की मोदी जी की सबसे बड़ी जीत है। इससे सभी भारतीयों का मस्तक गर्व सो ऊंचा हुआ है। बिट्टू भाटिया ने कहा कि मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने में होशियारपुर भी अपना योगदान डालेगा और सोम प्रकाश को विजयी करके संसद में भेजेगा।

पार्षद भाटिया ने कहा कि पता चला है कि विपक्षी दल लोगों को अपने साथ चलने के लिए धमकाने से भी परहेज नहीं कर रहा। उन्होंने लोगों से अपील की कि विपक्षी दलों द्वारा कितनी भी डराया-धमकाया जाए, किसी से भी डरने की जरुरत नहीं है, क्योंकि भाजपा देश की जनता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि अब जनता दबने वाली नहीं है और देशविरोधियों को अपनी मतदान की शक्ति से करारा जवाब देगी।

इस मौके पर तीश सरीन, लक्की ठाकुर, रिक्की कटारिया, राजू, नवनीत भाटिया. ंिटू सेतिया, गुरदेव सिंह, मनसा राम, अजमेर सिंह, सुनील शर्मा, हरमिंर सिंह, कृष्ण लाल छाबड़ा, कुलविंदर बब्बू, मिंटू ठाकुर, परमजीत सिंह, राकेश ग्रोवर, वीना रानी, पॉल सिंह, राजेश राजू सहित अन्य ने भी जनता को सोम प्रकाश के हक में मतदान करने की प्रेरणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here