होशियारपुर ने कटोच शील्ड सीनियर क्रिकेट में फाजिल्का को एक पारी 50 रन से हराकर अर्जित किए 4 अंक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा करवाई जा रही अंतरजिला सीनियर कटोच शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता में जिला होशियारपुर की टीम ने फाजिल्का टीम को हराकर 4 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर एच.डी.सी.ए. मैदान में खेले गए दो दिवसीय मैच में फाजिल्का की टीम ने टास जीतकर होशियारपुर को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। होशियारपुर ने अपनी पहली शानदार बल्लेबाजी करते हुए 288 रन बनाए।

Advertisements

जिसमें करन चावला ने 70 रन तथा आशीश घई ने तेज तरार 42 गेंदो में 65 रन का योगदान दिया। इसके अलावा रजत अरोड़ा ने 53, कप्तान कुलदीप धामी ने 32 रन तथा अनिरूध शर्मा ने 20 रन का योगदान दिया। फाजिल्का की ओर से गेंदबाजी करते हुए सोहित ने 4, कोविद व राहुल ने 2-2 खिलाडिय़ों को हराया। फाजिल्का ने अपनी पहली पारी में शुरूआती विकटें गिरने के बाद 162 रन ही बनाए जिसमें राहुल भी 59 रन बना सके। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए करन सैनी ने 5 व कुलदीप धामी ने 3 खिलाडिय़ों को आउट किया।

जिला फाजिल्का की टीम ने दूसरी पारी में भी 126 रन से पिछडऩे के बाद फालोआन पर खेलते हुए सारी टीम केवल 76 रन ही बना सकी। इस प्रकार होशियारपुर की टीम ने यह मैच एक पारी व 50 रन से जीतकर 4 अंक अर्जित किए। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए कुलदीप धामी ने 6 विकेट, निमिश ने 2, दमनदीप सिंह व करन सैनी ने 1-1 खिलाड़ी को आउट किया। होशियारपुर टीम की इस शानदार जीत पर एच.डी.सी.ए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने समूह एसोसिएशन की ओर से खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए अगले मैचों के लिए टीम को अपनी शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पी.सी.ए. के मैच रैफरी विवेक महाजन जालंधर तथा अम्पायर हिमांशू शर्मा अमृतसर व अनुराग भारद्वाज जालंधर तथा स्कोरर की भूमिका रवि शर्मा भी पी.सी.ए. की ओर से बतौर मैच आफिशियल उपस्थित थे। होशियारपुर टीम की इस जीत पर जिला कोच दलजीत सिंह, गोपाल कुमार, दविंदर कौर व टीम मैनेजर हरजीत सिंह ने टीम को अपनी बधाई दी। इस अवसर पर अनिल चावला, बलविंदर कुमार, नरेश कुमार आदि भी उपस्थित थे। जिला एसोसिएशन के सचिव डा. घई ने बताया कि होशियारपुर जिला का अगला मैच पटियाला की टीम से पटियाला में ही 24-25 मई को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here