श्री दशमेश अकादमी ने करवाया क्रिकेट टूर्नामैंट, गुरप्रीत की टीम ने 105 रन बना जीता मैच

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गर्मी की छुट्टियां शुरू होते ही श्री दशमेश अकादमी के विद्यार्थियों के लिए अकादमी द्वारा एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। आई.टी.आई. की ग्राउंड में सुबह 5:30 बजे खेले गए इस मैच में अकादमी के बच्चों की दो टीमें बनाई गई। अकादमी के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने भी इस मौच में भाग लिया।

Advertisements

जिसमें 11वीं के छात्र सार्थक सूद ने अपनी टीम की अगुवाई करते हुए प्रिंस, प्रदीप, प्रितपाल, सैमन सिंह, सर्वेश और हरकीरत सिंह को अपीन टीम के लिए चुना। दूसरी और दसवीं के छात्र गुरप्रीत सिंह को 12वीं की टीम का कप्तान बनाया गया। इस मैच में प्रो. हरप्रीत सिंह, सुगम सदाना, जसकरण सिंह, मंगलदीप सिंह, करणवीर सिंह और साहिल भी टीम का हिस्सा थे।

सार्थक सूद की टीम ने टास जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय किया। उसके जवाब में गुरप्रीत सिंह की टीम ने 12 ओवर में 105 रन बनाए। जिसमें गुरप्रीत सिंह ने 52 नॉट आउट रन बनाकर अपनी टीम को मजबूती प्रदान की। इसके अलावा जसकरण सिंह, सुगम सदाना करणवीर ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

105 रनों का रिकार्ड तोडऩे के लिए सार्थक की टीम 80 रन बनाकर सिमट गई। जिसमें कप्तान सार्थक ने नॉट आउट 40 रन बनाए। अकादमी के सी.ई.ओ. गुरसेवक कौर ने विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा पढ़ाई के साथ-साथ खेलना भी उतना ही अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि खेलों से हमारा पूर्ण शारीरिक विकास होता है।

Categories Sports

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.