अनंतनाग में सी.आर.पी.एफ. पर हमला अमरनाथ यात्रा में बाधा डालने की बड़ी साजिश: डा.घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटिजन कौंसिल की एक बैठक जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर अनंतनाग सी.आर.पी.एफ. जवानों पर हमले में मारे गए सैनिकों को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

Advertisements

डा. घई ने कहा कि अनंतनाग में अर्धसैनिक बलों पर हुआ हमला आतंकवादियों व पाकिस्तान की सोची समझी साजिश है तथा अमरनाथ यात्रा शुरू होने से पहले यात्रा में रुकावट डालने की एक बड़ी नाकाम कोशिश है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डा. घई ने कहा कि अर्धसैनिक बलों पर ऐसे हमले होना एक बड़ी चिंता का विषय है जिसे केन्द्र सरकार को गंभीरता से लेते हुए जम्मू कश्मीर में सुरक्षा के और कड़े प्रबंध करने चाहिए ताकि अमरनाथ यात्रियों के साथ-साथ सुरक्षा एजंसियों में लगे हमारे सैनिक भी इस दहशतगर्दों का निशाना न बन सकें।

इस अवसर पर डा. घई ने इस अनंतनाग हमले में शहीद हुए सैनिकों को कौंसिल की ओर से जवानों की अत्मिक शांति के लिए श्रद्दा सुमन अर्पित किए। डा. रमन घई ने केन्द्र सरकार से मांग की कि शहीद सैनिकों के परिवारों को उचित मुआवजे के साथ-साथ शहीद सैनिकों के बच्चों को निशुल्क विद्या दिलवाई जाए। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल सच्चर, जिला राजपूत सभा के अध्यक्ष ठाकुर सुरजीवन सिंह, कर्म सिंह आदि ने विशेष तौर पर उपस्थि होकर शहीद सैनिकों को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर डा. वशिष्ट कुमार, मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, रमनीश घई, सुनील सेठी, हरप्रीत सिंह, जसवीर सिंह, अंकुर ठाकु र, हरजोत सिंह, करन सैनी, हरनूर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here