पंजाब में खिलाडिय़ों को नई राह प्रदान करेगी किक बाक्सिंग: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। किक बाक्सिंग ने पंजाब में खिलाडिय़ों के लिए नए रास्ते खोज निकाले हैं और पंजाब किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन ने जी तोड़ मेहनत कर पंजाब के खिलाडिय़ों का अन्र्तराष्ट्रीय स्तर तक निर्माण किया है। उपरोक्त शब्द किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन, होशियारपुर के चेयरमैन, भाजपा नेता संजीव तलवाड़ ने ऐमेच्योर किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन (पंजाब) की ओर से 2 दिवसीय वाको इंडिया पंजाब किक बाक्सिंग ट्रेनिंग और रैफरी सैमीनार के समापन समारोह के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि इस सैमीनार में भाग लेने वाले रैफरी आने वाले समय में नई तकनीक के साथ खिलाडिय़ों को तैयार कर पाएंगे। इस अवसर पर वाको इंटर नैशनल रैफरी सुरिनद्र पाल विज ने कहा कि इस सैमीनार में रैफरियों व खिलाडिय़ों को वाको के नियमों की जानकारी दी गई व खिलाडिय़ों को नए तकनीकी नियम व खेल की ट्रेनिंग भी दी गई है। उन्होंने बताया कि इस नई तकनीक से अब खिलाड़ी और भी बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे और भविष्य में राष्ट्रीय और अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर पंजाब का नाम रोशन करेंगे।

इस अवसर पर अन्र्तराष्ट्रीय किक बाक्सिंग खिलाड़ी शीना बेदी ने सैमीनार में भाग लेने वाले कोच, रैफरी व खिलाडिय़ों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर राजेश थापा तरनतारन, राजेश कुमार पटियाला, दीपक सिंह लुधियाना, अशोक कुमार गुरदासपुर, दलजीत सिंह जालंधर, निमल कुमार मोहाली, प्रितपाल सिंह मानसा, नवकिरण सिंह अमृतसर, नवप्रीत सिंह फतेहगढ़ साहिब, गुरप्रीत सिंह संगरूर, जसप्रीत सिंह मोगा व विभिन्न शहरों से आए खिलाडिय़ों ने भी सैमीनार में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here