वार्ड-7 को कूड़ा मुक्त बनाने संबंधी पार्षद राकेश सूद की अगवाई में हुई बैठक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। राकेश सूद पार्षद वार्ड नं.7 में वार्ड को कूड़ा मुक्त बनाने के लिए बैठक आयोजति की गई।इस बैठक में वार्ड के सभी मोहल्लों के प्रमुख प्रतिनिधियों ने भाग लिया तथा अपने सुझाव दिए।

Advertisements

बैठक में शालीमार नगर से सतपाल गोयल, तिलक राज, नरेंद्र सिंह गोल्डी, नरेंद्र मन्हास, सतीश कौशल ,विशाखी राम, सरस्वती विहार से तीक्ष्ण सूद, अमर लाल, नीरू मिश्रा साथियों सहित, बुधराम कॉलोनी से बृज लाल, जोधामल रोड से युद्धवीर सिंह परमार, चर्च रोड से रजिंदर धीर तरसेम लाल गुप्ता, सिविल लाइन एक्सटेंशन से हरिचंद पूरी, ईश नगर से प्रमोद सूद, प्रेम शर्मा, ए.के पराशर, सिविल लाइन एक्सटेंशन से जगदीश सिंह ढिल्लों, यशपाल पिपलानी आदि ने भाग लिया। इस दौरान बैठक में सफाई संबंधी समस्याओं की चर्चा की गई।

इस मौके पर पंजाब स्टेट नगर निगम विभाग बोर्ड की नुमाइंदी कमेटी फैसिलिटेटर मीना कमल तथा जसविंदर कौर ने बताया कि स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत शहर को कूड़ा मुक्त बनाने के लिए गीले तथा सूखे कूड़े को अलग-अलग करने के लिए जागृत अभियान चलाया जा रहा है। जोकि कुछ समय में सारे शहर में चलाया जाएगा। प्रमुख उपस्थित वार्ड निवासियों ने आश्वासन दिया कि इस सफाई अभियान में वह पार्षद एवं नगर निगम को पूरा सहयोग देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here