मास्टर प्लान बनाकर करवाया जाएगा गांव डाडा का सर्वपक्षीय विकास: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के नजदीकी एवं कंडी क्षेत्र का महत्वपूर्ण गांव है गांव डाडा। यहां के निवासियों की समस्त समस्याओं को दूर करवाने के लिए मास्टर प्लान बनाकर कार्य किया जाएगा ताकि गांव निवासियों को गांव में ही शहर जैसी सुविधाएं मिल सकें और लोगों का जीवन और खुशहाल हो सके। यह विचार कैबिनेट मंत्री पंजाब उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा ने गांव डाडा में पंचायत एवं गांव निवासियों के साथ गांव की समस्याओं की जानकारी एवं उनके हल संबंधी विचार विमर्श हेतु आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

Advertisements

अरोड़ा ने गांव की पंचायत और गांव निवासियों के साथ बैठक करके समस्याओं का लिया जायजा

इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि डाडा गांव के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी तथा गांव की समस्याओं को दूर करवाने के लिए जल्द ही प्रोजैक्ट पर कार्य शुरु करवा दिया जाएगा। गांव में बुजुर्गों, बच्चों के लिए पार्क तथा युवाओं व बच्चों के लिए खेल मैदान तथा स्वास्थ्य संबंधी समस्या को दूर करवाना प्राथमिकता होगी ताकि स्वस्थ्य युवा स्वस्थ्य समाज व देश निर्माण में अपना योगदान डाल सकें। इसके अलावा गांव में शिक्षा स्तर में भी सुधार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव की सडक़ें और गलियां व नालियों का कार्य करवाकर यातायात सुविधा को बढ़ाया जाएगा ताकि लोगों को प्रशासनिक कार्य करवाने तथा अपने अन्य कार्य के लिए किसी दूसरी जगह आने-जाने में परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने पंचायत एवं गांव निवासियों से कहा कि वे पूरी तरह से तालमेल के साथ कार्य करते हुए गांव की तरक्की में अपना सहयोग जरुर प्रदान करें तथा विकास कार्यों के लिए ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस मौके पर डाडा गांव के सरपंच सुरजीत राम, नंबरदार अवतार चंद, पंच पवन कुमार, संतोष कुमारी, शमा रानी, रोशन लाल एवं पंच गुरमेल चंद, ब्लाक समिति सदस्य दलजीत कौर, डा. सतनाम, कामरेड गुरमीत चंद, देहाती कांग्रेस प्रधान नंबरदार कैप्टन कर्म चंद, गांव बस्सी पुरानी सरपंच कुलदीप अरोड़ा, शांति नगर सरपंच राम कुामर तथा पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here