मुलाजिमों को पेश आ रही समस्याओं संबंधी सबोर्डिनेट फेडरेशन ने की बैठक

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। स्थानीय शिमला पहाड़ी पार्क टांडा में मुलाजिमों की समस्याओं पर विचार करने के लिए पंजाब सबोर्डिनेट सर्विस फेडरेशन की एक बैठक हुई।

Advertisements

ब्लॉक प्रधान मनजीत सिंह की अगुवाई में हुई इस बैठक में सचिव अमरजीत सिंह ने मुलाजिम जत्थेबंदियों की मांगों के बारे में बोलते हुए कहा कि हर विभाग में मुलाजिमों की लगातार तरक्की की जाए, कांट्रैक्ट मुलाजिमों को संबंधित विभागों में पूरे वेतन पर रेगुलर किया जाए, पुरानी पैंशन स्कीम पंजाब के मुलाजिमों के लिए बहाल की जाए, अगला वेतन कमीशन लागू किया जाए, डीए की किश्त तुरंत जारी की जाए व आशा वर्कर, फैसिलिटेटर स्टाफ, आंगनवाड़ी वर्कर के मानभत्ते में इजाफा किया जाए।

उन्होंने कहा अगर कि मुलाजिमों की मांगों पर सरकार कोई काम नहीं करती तो जत्थेबंदी की तरफ से आने वाले समय में बड़ी रोष रैलियां की जाएंगी जिस लड़ी में 8 अगस्त को जिला स्तर पर रैलियां की जा रही है और होशियारपुर में भी यह रैली की जाएगी। इस अवसर पर अमर सिंह जी.टी.यू., परमजीत कौर आशा वर्कर यूनियन, गुरमीत सिंह जल सप्लाई व सैनिटेशन, तरलोचन सिंह, अमरजीत सिंह, परमजीत सिंह, गुरचरण सिंह, सहित बड़ी गिनती में मुलाजि़म मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here