14 घंटे तक बिजली बंद रहने से लोगों ने किया एस.डी.ओ का घेराव, दी संघर्ष की चेतावनी

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। बिजली की नाक्स सप्लाई से परेशान हुए अहियापुर वासियों ने एस.डी.ओ. टांडा से मिलकर रोष प्रकट करते हुए समस्या के हल न होने पर धरना देने की चेतावनी दी। समाज सेवक आशु वेद, रूपलाल व अहियापुर यूथ क्लब के प्रधान चेतन सोंधी की अगवाई में इस शिष्ट मंडल जिसमें महिलाएं भी शामिल थी ने गंभीर समस्या को लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों के सामने रोष व्यक्त किया।

Advertisements

नेताओं व अहियापुर निवासियों ने बताया कि पिछले कई दिनों से अहियापुर में घंटे बिजली सप्लाई बंद रहती है, इसके साथ ही बिन बताए बिजली काट ली जाती है जिससे वह बहुत परेशान रहते हैं। बीती रात भी ऐसा ही हुआ और सुबह तक 14 घंटे से अधिक समय तक बिजली बंद रही। उन्होंने कहा रात को बिजली कर्मचारियों को फोन करने पर भी उनकी तरफ से कोई सुनवाई नहीं होती।

उन्होंने चेतावनी दी अगर बिजली विभाग ने अहियापुर में बिजली सप्लाई को सुचारू ढंग से न चलाया तो वह संघर्ष करने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर सतविंदर सिंह काका, बब्बू शारदा, मीना वैद, संगीता, मीना कपूर, रजनी मेहरा, संतोष कुमारी, मोहन, तनु, नवदीप सिंह आदि भी मौजूद थे।

अहियापुर निवासियों की समस्या सुनने पर एस.डी.ओ. रमन कुमार ने बताया कि टांडा में जरूरी मरम्मत के चलते बिजली सप्लाई को फर्जी तौर पर उड़मुड़ से काटकर मॉडल टाउन के साथ जोड़ा गया था लेकिन वहां कोई खराबी हो जाने के चलते बिजली सप्लाई बंद हो गई थी। बिजली को सुचारू ढंग से चलाने के लिए विशेष प्रयत्न किए जाएंगे और जल्द ही दोबारा अहियापुर को पहले की तरह उड़मुड़ टांडा के साथ जोड़ दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here