मोदी सरकार का बजट जन हित, मजदूर हित, किसान हित व देशहित में: अविनाश राय खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन द्वारा संसद में पेश किए गए बजट को जन हित, मजदूर हित, किसान हित के साथ-साथ पूरे देश के लोगों के हितों में करार देते हुए इसे देश का ऐतिहासिक बजट बताया है।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि श्री खन्ना ने केन्द्र सरकार द्वारा अपने इस प्रथम बजट में गरीबों, मध्यम वर्गो, किसानों के साथ साथ देश के युवाओं का विशेष तौर पर ध्यान रखने के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट देश में गरीब तथा मध्यम वर्गों के जीवनस्तर को उंचा उठाने के लिए महत्तवपूर्ण साबित होगा।

श्री खन्ना ने कहा कि देश का मजदूर प्राईवेट क्षेत्रों में खून पसीना एक करने के बाद भी खुद को सरकार से कटा हुआ महसूस करता था परंतु मोदी सरकार ने अपने बजट में मजदूरों को विशेष लाभ देकर उन्हें केन्द्र सरकार से जोड़ लिया है। खन्ना ने कहा कि केन्द्र के पहले बजट में किसानों तथा युवाओं के हितों का भी विशेष तौर पर ध्यान रखा गया है।

उन्होंने बताया कि इस बजट में प्राईवेट सैक्टरों व निजी क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों के जीवन की सुरक्षा तथा उनका भविष्य सुरक्षित करने की नीति बनाई गई है। खन्ना ने कहा कि 1 साल के वित्तीय वर्ष में देश की जी.डी.पी. ग्रोथ के साथ -साथ युवाओं के लिए रोजगार के विशेष अवसर स्थापित होंगे और देश तरक्की के रास्ते पर और आगे बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here