देवी देवताओं का अपमान करने वाले के खिलाफ शिवसेना ने कचहरी के बाहर किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ़ अभद्र टिप्पणी करने वाले वकील प्रितपाल जीत सिंह संघा की सैशन कोर्ट में तारीख पेशी को शिवसेना के सभी सीनियर पदाधिकारी रणजीत राणा, हरीश भला, सर्वजीत साबी, शशी डोगरा, जावेद खान, अशवनी छोटा, प्रिंस शर्मा, अनिल लडिय़ार, बोबी, शामा पंडि़त, लक्की माधव, पंडि़त वेद प्रकाश, पंडि़त सबोध झा, पंडि़त कुलजीत मुर्गई, रमन ढिल्लों, लाड़ी सहित भिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी उपस्थित हुए और सैशन चौंक में प्रितपाल जीत संघा के खिलाफ जबरदस्त नारे बाजी की गई।

Advertisements

इस दौरान सैशन कोर्ट में बहुत सारे वकीलों की उपस्थिति में पंजाब के प्रसिद्ध वकील माननीय आर.पी.धीर ने बहस के दौरान जोरदार दलीलें दे कर विरोधी वकील एच.एस.सैनी के हौसले पस्त कर दिए। इस अवसर पर प्रितपालजीत संघा के विरोध में भारी संख्या में प्रसिद्ध वकील कोर्ट में खड़े थे। जिसके नतीजे में माननीन सैशन जज ने आरोपी वकील प्रितपालजीत संघा की जमानत रद्द करने का फैसला दिया। इस अवसर पर शिवसेना नेताओं और धार्मिक संस्थाओं ने एक स्वर में अपील की और कहा कि अब डी.जी.पी. और एस.एस.पी. होशियारपुर को जल्द से जल्द वकील प्रितपाल को उसके घर पर, रिश्तेदारो तथा सगे-संबंधियों के घर छापामारी करके जल्द गिरफ्तार करें ताकि ऐसे संप्रदायिक दंगा करवाने वाले को सबक मिल सके और कानून की मर्यादा का गलत लोगों में कानून का खौफ़ बना रहे।

उन्होंने एस. एस. पी. से अपील की कि अश्लील कमेंट करने वाले प्रितपालजीत संघा को जबाव के हक में और हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ़ अश्लील जबाव देने वाले लोगों पर भी मामला दर्ज किया जाए ताकि भविष्य में कोई भी किसी भी धर्म का अपमान न कर सके। शीघ्र ही शिवसेना और वकीलों का एक शिष्टमंड़ल चण्ड़ीगढ में इस मामले में डी.जी.पी. पंजाब से मुलाकात करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here