इंडोर स्टेडियम: छेड़छाड़ करने वाले कोच की जमकर हुई धुनाई, माफी मांग छुड़ाई जान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इंडोर स्टेडियम में आज 7 जुलाई को सुबह जमकर हंगामा हुआ। महिला से छेड़छाड़ मामले में लोगों ने बैडमिंटन कोच की जमकर खबर ली। खुद को फंसता देख कोच ने गलती के लिए माफी मांग और पुन: स्टेडियम में न आने की लिखित माफी मांग कर जान छुड़ाई। इसी बीच बीच-बचाव करने आए शहर के गणमान्यों और बैडमिंटन एसोसिएशन ने दोनों पक्षों में मामला शांत करवाया।

Advertisements

जानकारी अनुसार 6 जुलाई की शाम को जब एक महिला अपने बच्चों को बैडमिंटन सीखने के लिए स्टेडियम में छोडऩे आई तो उसी दौरान वहां पर मौजूद एक कोच ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। इससे आहत हुई महिला उस समय तो वहां से चुपचाप चली गई, मगर उसने घर जाकर अपने परिजनों को इसके बारे में बताया। बात सुनते ही सभी का गुस्सा भडक़ उठा और उन्होंने आज सुबह स्टेडियम पहुंचकर कोच की अच्छी खबर ली।

इस दौरान उन्होंने कोच को सबक सिखाने के लिए जमकर धुनाई की और उसे अच्छी नसीहत दी। इसी बीच शोर गुल सुनकर एवं सूचना मिलने पर बैडमिंटन एसोसिएशन से जुड़े पदाधिकारी एवं सदस्यों के अलावा शहर के अन्य गणमान्य भी स्टेडियम पहुंच गए और मामला भडक़ता देख उन्होंने बीच बचाव करके मामला शांत करने का प्रयास किया। इस दौरान खुद को घिरता देख एवं मामला शांत करने के प्रयासों के तहत कथित आरोपी ने लिखित तौर पर माफी मांग एवं स्टेडियम में पुन: कभी भी न आने की शर्त पर जान छुड़ाई। स्टेडियम में काफी देर तक चले हंगामे के दौरान कई बच्चों ने अभिभावक भी वहां पहुंच गए और उन्होंने ऐसी स्थिति में अपने बच्चों की सुरक्षा पर गहरी चिंता व्यक्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here