स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव देहरीवाल में लगाया नशा विरोधी जागरूकता कैंप

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सिविल सर्जन होशियारपुर तथा एस.डी.एम. दसूहा के दिशा निर्देशों अधीन एस.एम.ओ. टांडा डा. केवल सिंह के नेतृत्व में क्लस्टर कोआर्डीनेटर की देखरेख में गांव देहरीवाल में सेहत विभाग की ओर से लोगों को नशों के खिलाफ जागरूक करने के लिए एक विशेष जागरूकता कैंप लगाया गया। कैंप दौरान देहरीवाल तथा बैंच बाजा के लोगों तथा पंचायत सदस्यों ने हिस्सा लिया।

Advertisements

इस दौरान सेहत विभाग की ओर से पहुंचे माहिरों ने लोगों को नशों के दुष्प्रभावों के बारे में जानकारी देते हुए इस से बचाव के तरीकों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान हैल्थ इंस्पैक्टर जतिंदर सिंह व अन्य माहिरों ने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से नशा छोडऩे के चाहवान नौजवानों के लिए नि:शुल्क नशा छुड़ाओ केंद्र खोले गए हैं जिनसे ज़रूरतमंदो को लाभ लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि इन केंद्रों में नशा पीडि़त का इलाज नि:शुल्क किया जाता है।

इस दौरान तुलसा सिंह, अवतार सिंह, जतिंदर सिंह, रंजीव पाल सिंह, गुरजीत सिंह, लवदीप सिंह, सरपंच विजयपाल, सरपंच हरदियाल सिंह, लखनपाल सिंह, कुलदीप कौर, बलजीत सिंह, रविसन, मनप्रीत तथा गांव की नशा विरोधी टीम के सदस्यों के अलावा पंचायत तथा गांव निवासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here