अकाली पार्षद और बसपा नेताओं ने पकड़ा कांग्रेस का हाथ


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ जहां कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस पार्टी की अंग बन रहे हैं वहीं अकाली, भाजपा और बसपा के अलावा आप के कई नेताओंव मुख्य कार्यकर्ताओं ने साथियों सहित कांग्रेस में शामिल होकर इसकी नीतियों पर मोहर लगाई है। इसी कड़ी के तहत होशियारपुर कांग्रेस को उस समय और बल मिला जब कांग्रेसी उम्मीदवार सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में पूर्व चेयरमैन पी.ए.डी.बी. एवं पार्षद अवतार सिंह कपूर, शाम चौरासी नगर परिषद के अध्यक्ष भगत राम, जिला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एडवोकेट करण कहोल, एडवोकेट नवी कपूर, भाजपा के मैडीकल सैल के जिला प्रधान अशोक सूद हैप्पी, बसपा के उपाध्यक्ष एडवोकेट धरमिंदर दादरा, शाम चौरासी के पूर्व युवा अध्यक्ष भाजपा जसवीर कुमार, बसपा के सीनियर उपाध्यक्ष सोम नाथ बैंस ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की

Advertisements

जिनका पार्टी में स्वागत करते हुए कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल पड़ी है और लोग बेसब्री के साथ मतदान वाले दिन का इंतजार कर रहे हैं।

उक्त नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत करते हुए होशियारपुर से कांग्रेसी उम्मीदवार सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरी है और जनता का काफी समर्थन मिल रहा है, क्योंकि जनता जानती है कि कांग्रेस ही वह पार्टी है जो जनता के साथ किए एक-एक वायदे को पूरा करती है। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस द्वारा जारी किए गए चुनाव घोषणा पत्र में हर वर्ग के विकास तथा बेरोजगारी को दूर करने के लिए घोषित योजनाओं को लेकर हर वर्ग उत्साहित है। उन्होंने उक्त नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से पार्टी और मजबूत हुई है। इस मौके पर सविंदर सिंह कोठा नंगर पूर्व विधायक मजीठा, पूर्व सांसद वरिंदर सिंह बाजवा, पूर्व चेयरमैन जिला परिषद अमृतसर भगवंतपाल सिंह, सुमित्र सिंह सीकरी, नंबरदार कैप्टन करम चंद, ब्रह्मशंकर जिम्पा, पूर्व सरपंच नरवीर नंदी, मनमोहन सिंह कपूर, हरजिंदर सिंह रीहल, जसविंदर सिंह, सिमरन सिंह बाजवा, हरदेव सिंह कोठे जट्टां के अलावा अन्य कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here