स्वतंत्रता सेनानियों को समर्पित फोटो गैलरी का जल्द होगा लोकार्पण: अविनाश खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना द्वारा अपने राज्यसभा सांसद के कार्यकाल के दौरान स्थानीय मॉडल टाऊन में अपने संसदीय कोष निधि से स्वतंत्रता सेनानियों को समर्पित फोटो गैलरी का निर्माण शुरू करवाया था जो कि मुकम्मल हो चुका है।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि इस गैलरी में प्रबंधों जायजा लेने हेतु श्री खन्ना ने इस गैलरी का दौरा किया। इस मौके पर श्री खन्ना ने कहा कि देश की आजादी तथा देश आन, बान और शान को बर्करार रखने में जहां पूरे देश के स्वतंत्रता सेनानियों का योगदान रहा है वहीं जिला होशियारपुर से संबंधित स्वतंत्रता सेनानियों ने भी अहम भूमिका निभाई है।

खन्ना ने कहा कि आज समय की मांग है कि हम स्वतंत्रता सेनानियों के इतिहास से आने वाली पीढिय़ों को अवगत कराएं ताकि आगामी पीढ़ीयों के दिलों में देश प्रेम का संचार हो सके । इस मौके पर श्री खन्ना ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को समर्पित इस फोटो गैलरी का जल्द लोकार्पण कर दिया जाएगा। वर्णनीय है कि इमारत में फोटो गैलरी, हाल, ट्वायलेटस, किचन तथा एक कार्यालय का निर्माण किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here