गेट व दीवार गिराने को लेकर हुआ विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: ईशान पराशर। दसूहा की विजय मार्केट में आज 23 अगस्त को दिन दिहाड़े गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला। यहां कुछ हथियारबंद आदमियों ने विजय मार्केट के नव निर्मित रास्ते पर लगे गेट तथा इर्द गिर्द बनी दीवार को हथियारों के बल पर तोड़ डाला। जिससे पूरे बाजार में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

Advertisements

इस सम्बन्ध में पुलिस को दी गई शिकायत में विजय मार्केट के मालिक विजय शर्मा ने बताया कि उनकी मार्केट का मुख्य मार्ग इमली चौक की तरफ से जाता है वह उन्होंने खरीदा हुआ है। एक प्लॉट जिसका मुख्य रास्ता ब्रह्मकुमारी आश्रम की तरफ का है वहां का मालिक उसे मंहगे दामों पर वह प्लाट बेचना चाहता है। विजय ने बताया कि उन्होंने मुख्य बाज़ार के रास्ते पर गेट लगाया हुआ है जो सारा दिन खुला रहता है तथा सुरक्षा के कारणों से रात के समय बंद कर दिया जाता था। उसने शिकायत में बताया कि दूसरे प्लाट के मालिक गुरमीत सिंह ने अपने एक साथी कुलदीप सिंह तथा 5-7 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर हथियारों के बल पर गेट तथा दीवार को तोड़ कर अपने प्लॉट में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि यह सारा वाक्या उन्होंने खुद, विजय के भाई अश्वनी शर्मा, तथा दिलबाग सिंह ने अपनी आंखों से देखा है।

उन्होंने बताया कि गुरमीत तथा अज्ञात लोगों के पास हथियार होने की वजह से वह न तो उनके नज़दीक गए न ही कोई बातचीत की। उन्होंने बताया कि गुरमीत से उन्हें खतरा है जिसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस दौरान जांच अधिकारी की तरफ से गुरमीत सिंह से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने इर्द गिर्द सभी से पूछा था कि दीवार किसने निकाली है तो किसी ने कुछ नहीं बताया इसलिए उन्होंने अपनी जगह को जाते रास्ते पर बनी दीवार तोड़ी है।

मौके पर पहुंच जांच अधिकारी परमजीत सिंह ने बताया कि गुरमीत सिंह तथा कुलदीप सिंह ने जो भी किया है उसकी जांच करके बनती कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान एस.एच.ओ यादविंदर सिंह ने बताया कि वह खुद मौके पर जाकर जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here