बच्चों की प्रतिभा खोजने के लिए पार्षद तलवाड़ कर रही सराहनीय कार्य: विजय सांपला

होशियारपुर(द स्टालर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/गुरजीत सोनू। पार्षद नीति तलवाड़ द्वारा अपने वार्ड के बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए जो प्रतिभा खोज उद्यस्रसव करवाया जाता है, उस से बहुत से बच्चों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है। उपरोक्त शब्द पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने मोहल्ला नारायण नगर में करवाए गए प्रतिभा खोज प्रस्तुति-2019 के अवसर पर कहे।

Advertisements

श्री सांपला ने कहा कि उन बच्चों, जिन में हुनर तो है, पर कभी कभी आर्थिक तंगी और सही मार्गदर्शन न मिलने के कारण उन का हुनर दम तोड़ देता है। ऐसे में इस तरह के उतसव उन बच्चों के लिए वरदान साबित होते हैं। इस मौके पर सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी डा. राज पाल सूद ने कहा कि यह कार्यक्रम एक राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के समान था।

उन्होने कार्यक्रम संचालिका दृष्टि तलवाड़, वृन्दा शर्मा व वरूण सूद की प्रशंसा करते हुए कहा कि सीखने की उम्र में अब ये बच्चे सिखाने लगे हैं, तो यकीनन बच्चों का भविष्य सुरक्षित हाथों में है। समारोह में एस. डी कालेज कमेटी की प्रधान हेमा शर्मा ने कहा कि समाज को आज ऐसे नेताओं व लोगों की जरूरत है, जो समाज को सही दिशा दिखा सकें। उन्होने तलवाड़ दंपति को इस कार्य की बधाई देते हुए कहा कि उन के द्वारा किया जा रहा यह प्रयास अति सराहनीय है।

समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने भी भाग लिया। इस मौके पर बच्चों ने हैरतअंगेका कार्यक्रम पेश करते हुए सभी का मन मोह लिया। समारोह में छोटे-छोटे बच्चों ने लोगों को पर्यावरण बचाने की शपथ भी दिलाई।

इस अवसर पर समाज सेवी भरत गंडोतरा, जिला वन रेंज अफसर संजीव कुमार, प्रिंसीपल मंजू सूद, दीना नाथ, विजय शर्मा, राजीव कुमार, कमलजीत सेतिया, रंजीव तलवाड़, जसवीर धनोता, मनीष चड्डा, विकास तिवाड़ी, मनीष तलवाड़, रजनी तलवाड़, मुस्कान पराशर, डोली शर्मा, सरबजीत कौर, मोनिका चड्डा, चरनजीत कौर, मोनिका, ऊषा किरण सूद, शशि बाला, प्रिया सैनी, बबली, कुलदीप कौर अहितां, कृष्णा कुमारी, परमजीत कौर, करमजीत कौर, बिमला रानी व भारी संख्या में शहर के गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here