पुलिस की कार्यप्रणाली में तेजी, विभिन्न धाराओं पर 5 अलग-अलग मामले दर्ज

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर जिला में पिछले 24 घंटों में विभिन्न धाराओं में पुलिस ने पाँच मामले दर्ज किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इनमें मारपीट, एक्सिडेंट व छीना झपटी के आरोप में एफआईआर दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी हुईं है।

Advertisements

मारपीट कर सोने की चैन व 80 हज़ार रुपए ले गये

पहले मामले में बँसी राम गांव जजरी तहसील ढ़टवाल जिला हमीरपुर की शिकायत दर्ज करवाई है कि 25 अगस्त को को जब यह अपनी फैक्टरी जजरी जा रहा था तो 7:30 बजे शाम यह दुग पुल के समीप पहुँचा । उसी वक़्त एक गाड़ी सडक़ के बीच खड़ी थी जव इसने गाड़ी एक तरफ हटाने को कहा तो गाड़ी में बैठे लोग बाहर आये और इसके साथ गाली गलोच, मारपीट व छीनाझपटी की। उसी दौरान इसका वेटा घर से खाना लेकर आ रहा था, उसने अपने पिता को उनके चुंगल से छुड़ाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट करी, इस मारपीट व छीनाझपटी के दौरान उन्होंने इसकी गले में डाली हुई सोने की चेन व हाथ में लिए हुये बैग जिसमे 80,000 रु0 थे को भी छुड़ाकर ले गये। पुलिस मामला दर्ज कर जाँच कर रही है।

झाड़ू लगाने पर देवरानी जेठानी से मारपीट

एक अन्य मामले में अनीता कुमारी पत्नी अश्वनी कुमार गांव ककरोट तहसील भोरंज 26 अगस्त को यह अपने आंगन के आगे रास्ते में झाडू लगा रही थी तो समय करीब 9 बजे सुबह इसके पडोसी अशोक कुमार, सचिन कुमार व वीना देवी ने कहा कि हमारी जमीन पर झांडू नहीं लगा सकते। जिस उपरांत वह अनीता के साथ गाली-गलौच करने लगे और जब यह वहाँ से घर जाने लगी तो उन तीनों ने इसका रास्ता रोक कर इसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकियाँ दी। जब यह उनकी मारपीट से बचने के लिए चिल्लाई तो इसकी देवरानी अनीता देवी भी वहाँ पर आई तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की, इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आई हैं। अभियोग में अन्वेष्ण जारी है।

उख़ली में पानी निकासी पर मारपीट

तीसरे मामले में वीना देवी पत्नी जोगिन्द्र कुमार गांव उखली तहसील व जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 25 तारीख को इसका पति अपनी पशुशाला के पास नाली में पानी की निकासी कर रहा था तो उसी समय इनकी पशुशाला के पास राम लाल व उसकी पत्नी आये और इसके पति को पानी की निकासी करने से रोका और उसके साथ मारपीट व गाली गलौच की तथा जान से मारने की धमकी दी, इस मारपीट से उसे चोटें आई हैं। इस अभियोग में भी अन्वेष्ण जारी है।

घर के अंदर घुस हमला , पति पत्नी घायल

वहीं, बीना देवी पत्नी राम लाल गांव उखली तहसील व जिला हमीरपुर ने मामला दर्ज करवाया है कि 25 तारीख़ को समय करीब 8:45 बजे प्रात: जव यह अपने घर में थी तो उसी समय इसके गांव के बलि राज व उसका लडक़ा श्री कांत उर्फ लक्की इसके घर के अन्दर आये और इसके व इसके पति के साथ मारपीट की, इस मारपीट से इन दोनों को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है

कार व ट्राले की टक्कर में दादी घायल

वहीं, पाँचवे मामले में कार व ट्राले के बीच टक्कर से दादी घायल हो गयी। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आदर्श कुमार पुत्र रमेश कुमार गांव समसौह तहसील सरकाघाट जिला मण्ड़ी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 25 तारीख को जब वह अपनी कार में पालमपुर से अपने घर जा रहा था तो समय करीब 1:50 बजे मोरसू वाई पास चौक के नजदीक पहुंचा। उसी समय ऊना की तरफ से एक पिक-अप ट्राला तेज रफ्तारी से आया और इसकी कार को बायीं तरफ से टक्कर मार दी, इस टक्कर से कार में बैठी आदर्श दादी को चोटें आई हैं, यह हादसा ट्राला चालक की तेज रफतारी व लापरवाही से चलाने के कारण घटित हुआ है। डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि उपरोक्त पाँचों मामलों की जाँच पड़ताल जारी है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिला कोई अन्य अप्रिय घटना की कोई रिपोर्ट नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here