गऊशाला बाजार: जुगल की चक्की में शॉट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/संदीप वर्मा। होशियारपुर के गऊशाला बाजार में फ्लोर मिल जोकि जुगल की चक्की से मशहूर है में अचानक शॉट सर्किट से आग लगने से अंदर रखे वारदाना के जल जाने से लाखों का नुकसान हो गया।

Advertisements

जानकारी देते हुए चक्की के मालिक संजीव कुमार गुप्ता निवासी अंबे बैली होशियारपुर ने बताया कि उनकी गऊशाला बाजार में आटे की चक्की है तथा करीब 4 बजे उन्हें दुकान पर रखे व्यक्तियों का फोन आया कि चक्की पर आग लग गई है। हमने तभी फायर ब्रिगेड को व पुलिस को इसकी सूचना दी जिन्होंने मौके की स्थिति को संभालते हुए आग पर काबू पाने में मदद की हालांकि कोई जान माल का नुकसान नही हुआ है।

आग इतनी भयानक थी कि आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड की करीब 16 गाडिय़ा लग गई। जिसमें वन विभाग तथा सोनालीका की गाडिय़ों ने भी आग पर काबू पाने के लिए अपना सहयोग दिया। करीब 5-6 घंटे की मशक्त के बाद आग पर काबू पाया गया। संजीव कुमार ने बताया कि चक्की पर ही सोए हुए व्यक्तियों ने उन्हें बताया कि करीब 4 बजे पास में लगे ट्रांसफार्मर में अचनाक धमाका होने से उनकी चक्की में शॉट सर्किट होने के कारण आग लग गई तथा जिसमें उनका लाखों का नुकसान हो गया।

इस घटना का पता चलते ही इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन राकेश मरवाहा ने मौके पर पहुंचकर संजीव कुमार के साथ दुख सांझा करते हुए उन्हें हौंसला रखने के लिए कहा तथा उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार की तरफ से उनकी पूरी मदद की जाएगी। इस मौके पर ब्रह्मशंकर जिम्पा, मोहन लाल पहलवान, मनीश गुप्ता ने भी संजीव कुमार के साथ इस घटना पर दुख सांझा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here