नूरपुर नहीं चंबा के गांव धरवाई का रहने वाला था गौरव, पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत रात्रि 9 सितंबर को होशियारपुर के सुतेहरी रोड पर स्थित शराब के ठेके पर बैठे सेल्जमैन को लूट की नीयत से गोली मारकर फरार होने वाले मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पुलिस ने आज मंगलवार 10 सितंबर को जहां मृतक गौरव के परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम उपरांत उसका शव उनके हवाले कर दिया, वहीं ठेके के आसपास की दुकानों पर लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज से अपराधी की पकड़ के लिए प्रयास शुरु कर दिए हैं।

Advertisements

पुलिस के अनुसार अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। गत रात्रि मौके से प्राप्त जानकारी अनुसार गौरव हिमाचल प्रदेश के नूरपुर का बताया जा रहा था, मगर बाद में पता चला कि गौरव सिंह (23) पुत्र मुंशी राम निवासी गांव धरवाई जिला चंबा हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है तथा इसी साल जनवरी माह में उसकी शादी ललिता देवी के साथ हई थी। वह पांच माह की गर्भवती थी व कुछ दिन पहले ही गौरव उसे अपने साथ यहां ले आया था। मंगलवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान उसकी पत्नी व परिजनों हृदय विदारक शोक देखा नहीं जा रहा था। मौके पर मौजूद लोग व उनके रिश्तेदार उन्हें सांत्वना दे रहे थे।

पता चला है कि पिछले साल भी इसी ठेके पर लूट की वारदात हुई थी तथा बावजूद इसके ठेके पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए जाने जरुरी नहीं समझे गए। जिसके चलते पुलिस के लिए आरोपी तक पहुंचने में काफी मुश्किल बना हुआ है। यह ठेका सिंगला ग्रुप का है तथा इसके ऊपर ही अहाता भी चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here