रंजिश के चलते रतन पर जानलेवा हमला, 9 व्यक्तियों पर मामला दर्ज

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। गांव रानी पिंड के पास व्यक्ति को रंजिश के चलते जानलेवा हमला कर जख्मी करने वाले 9 व्यक्तियों के खिलाफ टांडा पुलिस ने इरादा कत्ल व असला एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला हमले का शिकार हुए व्यक्ति रतन सिंह पुत्र प्यारा सिंह के बयान के आधार पर मनदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह, सुरजीत सिंह पुत्र चरण सिंह, दलबीर सिंह पुत्र चरण सिंह, तेजवीर सिंह पुत्र गुरुमंत्र सिंह, सभी निवासी रानी पिंड मनदीप सिंह का साला निवासी भटनूरा लुबाना व चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज किया है। सरकारी अस्पताल होशियारपुर में जेरे इलाज रतन सिंह ने बताया कि उक्त मुलाजिम सुरजीत सिंह के खिलाफ उसने थाने में दरखास्त दी थी इसी रंजिश को लेकर उस पर हमला हुआ है।

Advertisements

रतन सिंह ने अपने बयान में बताया कि 2 सितंबर को जब वह मीरापुर से शाम को आ रहा था तो मनदीप सिंह, सुरजीत सिंह, दलबीर सिंह व तेजवीर ने उसे रोककर गाली गलौज किया फिर 3 सितंबर को जब वह शाम को अपने दोस्त जसविंदर सिंह के घर मौजूद था, तो घर के अंदर दाखिल होकर मनदीप सिंह, दलबीर सिंह व सुरजीत सिंह ने झगड़ा किया और सुरजीत सिंह ने रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकियां दी। शोर होने पर जब लोग एकत्र हुए तो वह वहां से चले गए। अगले दिन 4 सितंबर को जब वह जसविंदर सिंह, सरपंच खुशदीप सिंह व पूर्व सरपंच बलवंत सिंह के साथ थाने से दरखास्त देकर वापस कार पर आ रहे थे तो नत्थूपुर के नजदीक जीप पर आए उक्त आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और उसे कार से निकालकर दातर व बेसबॉल से कई वार कर गंभीर जख्मी कर दिया।

इतनी देर में जब उसका साथी जसविंदर सिंह भागने लगा तो सुरजीत सिंह ने उसे गोली मारने की धमकी देते हुए रुकने के लिए कहा। रतन सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों ने उसकी लात व बाजू तोडऩे के साथ-साथ पूर्व सरपंच बलवंत सिंह व सरपंच खुशदीप सिंह के साथ भी गाली गलौज किया। उसने बताया कि उस पर जानलेवा हमला करने के बाद मनदीप सिंह ने उसकी जेब से मोबाइल व 7 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here