कीर्ति नगर की दुर्दशा सुधारने हेतु खन्ना को मोहल्ला निवासियों ने सौंपा मांग पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शहर के वार्ड नंबर 20 के तहत पड़े मोहल्ला कीर्ति नगर निवासियों ने मोहल्ले की समस्याओं को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. अविनाश राय खन्ना से भेंट की। इस मौके पर कुलदीप धामी ने श्री खन्ना को बताया कि वार्ड 20 के तहत पड़ते इस मोहल्ले के पार्षद नगर निगम के डिप्टी मेयर के पद पर भी आसीन हैं, मगर फिर भी वार्ड की बहुत ही दयनीय हालत बनी हुई है। पता ही नहीं चलता कि गड्ढों में गलियां हैं या गलियों में गड्ढे। धामी ने बताया कि मोहल्ले की समस्याओं को दूर करवाने हेतु कई बार नगर निगम से गुहार लगाई जा चुकी है। परन्तु, कोई सुनवाई नहीं हो रही। जिसके चलते मोहल्ला निवासी नरकीय जीवन जीने को विवश हो रहे हैं। जरा सी बारिश के बाद हालात और भी दूभर बन जाते हैं तथा घरों से निकलना एवं कहीं आना-जाना बेहद मुश्किल बन जाता है।

Advertisements

इस मौके पर कुलदीप धामी ने श्री खन्ना को बताया कि मोहल्ले में जो ट्यूबवैल लगाया गया था, उसे बंद पड़े डेढ़ साल होने को है, पर उसे भी ठीक करवाने की जहमत नहीं उठाई जा रही। जिस कारण लोगों को पीने वाले पानी के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने श्री खन्ना से अपील की कि वह मोहल्ला निवासियों की समस्याओं को दूर करवाने हेतु जल्द से जल्द कदम उठाए जाएं ताकि लोगों को समस्याओं से निजात मिल सके। इस मौके पर मोहल्ला निवासियों की समस्याओं को ध्यान से सुनने उपरांत श्री खन्ना ने कहा कि वह इस संबंधी बनती कार्यवाही हेतु मामला अधिकारियों के साथ उठाएंगे।

इस मौके पर गगनदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, जसविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, पन्ना लाल, निर्मल सिंह, संजीव कुमार, रवी कुमार, जोरा सिंह, रविंदर सिंह, अंकुश शर्मा, अमन शर्मा, नितिश कुमार, जसवीर सिंह सहित अन्य मोहल्ला निवासियों ने भी श्री खन्ना को मोहल्ले की समस्याओं से अवगत करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here