सत्ता प्राप्ति के लिए सैनी बिरादरी को एकजुटता के साथ आगे बढऩा होगा: मंच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सैनी जागृति मंच पंजाब की एक बैठक सैनी भवन होशियारपुर में मंच के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह सैनी की प्रधानगी में आयोजित हुई जिसमें कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों ने भाग लेते हुए बिरादरी की एकजुटता एवं तरक्की के संबंध में गहन विचार विमर्श किया। इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए मंच के संस्थापक संदीप सैनी ने कहा कि सैनी बिरादरी की एकजुटता सभी तरह की समाजिक रुकावट को दूर कर सकती है। उन्होंने कहा कि जब तक बिरादरी राजनीतिक तौर पर शक्तिशाली नहीं होती तब तक हर मुकाम अपने आप में अधूरा है। उन्होंने कहा कि सैनी जागृति मंच पंजाब का यह प्रथम उद्देश्य है। बिरादरी पूरे पंजाब में एकजुट बने बैठक को संबोधित करते हुए मंच के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि सैनी जागृति मंच पंजाब द्वारा जल्द ही एक राज्यस्तरीय सैनी परिवार मिलन समारोह सैनी भवन होशियारपुर में करवाया जाएगा।

Advertisements

जिसका मुख्य उद्देश्य समूचे पंजाब से बिरादरी को नई राजनीतिक लीडरशिप देना होगा, जो एकजुटता के साथ बिरादरी के मसलों को समाज के हर मंच पर उठाने का कर्तव्य निभा सकें। कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि जब तक सैनी बिरादरी को नए युवा चेहरे नेता के तौर पर नहीं मिलते तब तक बिरादरी राजनीतिक तौर पर उपेक्षा का शिकार होती ही रहेगी बैठक को संबोधित करते हुए मंच के जिला प्रधान श्री प्रेम सैनी कहां की सैनी भवन होशियारपुर का निर्माण बिरादरी की एकजुटता एवं आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए ही करवाया गया है।

सैनी भवन में बिरादरी के हर आपसी मसले को मिल बैठकर हल करवाने मंच की तरफ से हर समय प्रयास किया जाता है और पूरी बिरादरी का यह अपना घर है। उन्होंने कहा कि आगामी दिसंबर महीने में सैनी परिवार मिलन समारोह बहुत बड़े स्तर पर करवा कर महाराजा शूरसैनी जी की जयंती मनाई जाएगी। इस अवसर पर बैठक में दीप बागपुरी, गायक हरपाल लाडा,अशोक सैनी, श्री कृष्ण सैनी, हरेंद्र सिंह सैनी, हरविंदर सिंह सैनी, बलदेव सिंह सैनी, प्रवीण सैनी, विजय सैनी, भूषण कुमार सैनी, त्रिलोचन सिंह सैनी व सुखदेव सिंह सैनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here