यूटी तथा पेंशनर्स सांझा फ्रंट मुलाजि़मो ने जलाई पंजाब सरकार के झूठे वादों की गठरी

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रियोर्ट :रिषीपाल।  पंजाब यू टी मुलाजि़म तथा पेंशनर्स सांझा फ्रंट की ओर से शुरू संघर्ष के तहत पंजाब सरकार के झूठे वादों की गठरी जलाते हुए सरकार की मुलाजि़म विरोधी नीतीयों के खि़लाफ़ रोस प्रदर्शन किया। जत्थेबंदी के सदस्यों ने शिमला पहाड़ी पार्क टांडा में कोविड -19 के मद्देनजऱ सरकार की हिदायतों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का खय़ाल रखते हुए पंजाब सरकार के झूठे वादों की गठरी को जलाया।

Advertisements

इस मौके सम्बोधित करते हुए प.स.स.फ़ के जिला आगू सुखदेव जाजा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने वेतन तथा भत्तों में की गई कटौतिओं को बहाल नहीं किया तथा मुलाजि़मों की इन्वेस्टिगेशन पर पुलिस पर्चे रद्द नहीं किए , हर प्रकार के कच्चे कर्मी पक्के नहीं किए , महंगाई भत्ते की किश्तें वेतन कमीशन की रिपोर्ट लागू नहीं की तथा कर्मचारीयों पर लगाए जजिय़ा टैक्स को वापिस नहीं लिया , पुरानी पेन्शन स्कीम बहाल नहीं की तो संघर्ष को तेज़ करते हुए 16 सितंबर से लगातार भूख हड़ताल की जाएगी तथा 19 अक्टूबर को जेल भरो आंदोलन शुरू किया जाएगा।

इस मौके जत्थेबंदी की ओर से सरकार के झूठे वादों की गठरी को जलाने के साथ साथ पंजाब सरकार के वित्त मंत्री के खि़लाफ़ जमकर नारेबाजी की गई। इस मौके टांडा ब्लाक के प्रधान मंजीत सिंह , जनरल सचिव अमरजीत सिंह , जी टी यू के आगू अमर सिंह , आशा वर्कर यूनियन की मनिंदर कौर , मंजीत कौर , सुषमा देवी ,अजीब द्वेदी, परमानंद द्वेदी नीलम रानी, आशा रानी , शिव कुमार , गुरमीत सिंह , जसवंत सिंह इत्यादि मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here