स्वस्थ्य समाज ही प्रदेश और देश के विकास में डाल सकते हैं योगदान: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। होशियारपुर के वार्ड नंबर 10 के तहत स्कीम नंबर 11 सिख लाइन में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से लगवाए गए ओपन जिम का उद्घाटन नन्हीं कन्याओं के करकमलों से करवाया गया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि बच्चों के हाथों से ओपन जिम का शुभारंभ करवाने का उनका उद्देश्य यह है कि बच्चे छोटी उम्र से ही अपनी सेहत संभाल के प्रति जागरुक होंगे और सुबह व शाम के समय खुली हवा में कसरत करके मानसिक तौर पर भी तंदरुस्त होंगे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कन्याओं के हाथों से करवाया सिख लाइन में ओपन जिम का उद्घाटन

इससे पहले श्री अरोड़ा का सिख लाइन पहुंचने पर मोहल्ला निवासियों ने उनका स्वागत किया और ओपन जिम करवाने हेतु उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर मोहल्ला निवासियों को अपने आसपास एवं पार्क में स्वच्छता बनाए रखने की प्रेरणा करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि स्वस्थ्य समाज ही प्रदेश व देश के विकास में बेहतर ढंग से योगदान डाल सकता है। श्री अरोड़ा ने कहा कि जिम लगवाकर देना उनका काम था तथा इसकी संभाल एवं यहां नियमित तौर पर आकर कसरत करना आपका काम है।

इस मौके पर रिटायर्ड एक्सियन बलजीत सिंह, नंबरदार हरभजन सिंह, धर्मपाल, परमजीत राय, मदन सिंह बैंस, दलजीत सिंह भट्टी प्रधान वैल्फेयर सोसायटी, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद सुरिंदर कुमार शिंदा, मनमोहन सिंह कपूर, सरबजीत साबी तथा राजेश बिल्ला सहित मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here