हरे रामा हरे रामा रामा रामा हरे हरे, हरे कृष्णा हरे कृष्णा कृष्णा कृष्णा हरे हरे से भक्तिमय हुआ वातावरण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रीगोबिंद गोधाम गौशाला नजदीक कुष्ट आश्रम आदमवाल रोड में गत रात्रि भजन संध्या का आयोजन किया गया। इस मौके पर इस्कॉन संस्था की तरफ से संकीर्तन किया गया। इस दौरान प्रभु मनमोहन दास जी वृंदावन वालों ने विशेष तौर से पहुंचकर भजनों एवं हरि नाम धुन हरे रामा हरे रामा राम राम हरे हरे, हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे से वातावरण को भक्तिमय बना दिया।

Advertisements

श्रीगोबिंद गोधाम गौशाला में इस्कॉन संस्था द्वारा किए संकीर्तन से मंत्रमुग्ध हुए श्रद्धालु

इस मौके पर उनके द्वारा गाये भजनों से उपस्थिति भगवान के दरबार में झूमने को विवश हो उठी और सभी ने बहुत ही भक्तिभाव से प्रभु महिमा का गुणगान किया। इस मौके पर गौशाला के प्रधान कुलदीप सैनी व दिलीप बिल्ला ने कहा कि एकादशी के शुभ अवसर पर गौशाला में संकीर्तन आयोजित किया गया था ताकि इस दिन के महत्व को बताया जा सके। उन्होंने कहा कि यह संकीर्तन विश्व में आपसी भाईचारा बना रहे व विश्व शांति की कामना हेतु करवाया गया।

इस मौके पर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश, हरीश शर्मा, सुनील कनमार, दिव्यांशु गुप्ता, तरसेम लाल, राकेश मनकोटिया, राकेश भल्ला, शाम सुन्दर के अलावा बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे। संकीर्तन उपरांत सभी ने सभी ने श्रद्धापूर्वक आरती और प्रसाद वितरण किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here