अपनी आय का कम से कम 2 प्रतिशत भाग जरुरतमंदों के लिए जरुर निकालें: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद होशियारपुर की ओर से प्रधान राजिंदर मोदगिल के नेतृत्व में जरूरतमंद कन्या की शादी के लिए सहायता सामग्री देने हेतु संक्षिप्त कार्यक्रम श्री गोपाल मंदिर जालंधर रोड में किया गया। इस मौके पर परिषद के प्रांतीय कनवीनर एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा विशेष तौर से उपस्थित हुए।

Advertisements

संजीव अरोड़ा ने सहायता सामग्री भेंट करते हुए कहा कि हमें अपनी आय का कम से कम 2 प्रतिशत हिस्सा जरूरतमंद की मदद हेतु जरुर निकालना चाहिए तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करना चाहिए ताकि समाज के जरुरतमंद भाई-बहनों और बेटियों की मदद की जा सके। उन्होंने बताया कि इस पुण्य कार्य के लिए परिषद के वरिष्ठ सदस्य कर्नल ललित विग एवं निशा विग द्वारा पूर्ण सहयोग दिया गया है। जिसके लिए संस्था सदैव इनकी आभारी रहेगी।

इस मौके पर प्रधान राजिंदर मोदगिल ने कहा कि संस्था सदस्यों का समर्पण भाव ही संस्था की सबसे बड़ी शक्ति है तथा इस शक्ति को बनाए रखने के लिए संस्था समय-समय पर ऐसे प्रकल्प चलाकर जरुरतमंदों की सेवा करती रहती है।

उन्होंने सदस्यों को आगामी कार्यक्रमों की जानकारी भी दी। इस अवसर पर एच.के. न$कड़ा, विजय अरोड़ा, तरसेम मोदगिल, वरिंदर चोपड़ा, अनिल कोहली, दविंदर अरोड़ा, रमेश भाटिया, मास्टर गुरप्रीत सिंह, इंजी. डी.पी. सोनी, दीपक मेंहदी रत्ता, शाम सुंदर नागपाल, विनोद पसान, विपन शर्मा, रविंदर भाटिया, संजीव खुराना व अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here