कैटल पाउंड फलाही को नई सोच संस्था हर संभव सहायता उपलब्ध करवाती रहेगी: अश्विनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नई सोच संस्था की ओर से संथापक अश्विनी गैंद की अध्यक्षता में कैटल पाउंड फलाही का दौरा किया गया। इस मौके पर अश्विनी गैंद ने कहा कि संस्था द्वारा गऊ सेवा के किसी भी कार्य को चलाने के लिए राजनीतिक से ऊपर उठकर पूर्ण तौर पर सहयोग किया जाएगा। समाचार पत्रों में प्रकाशित चारे की कमी का संज्ञान लेते हुए महासचिव अशोक सैनी ने बताया कि चारे की व्यवस्था में पूरा सहयोग किया जाएगा ताकि चारे की कमी के कारण गऊ धन को जानी नुकसान न हो। उन्होंने कहा कि इस समय जो गऊ धन सडक़ों या कैटल पाउंड में मौजूद है। यह सरकार की गलती से नहीं हम आम लोगों द्वारा दुधारू न रहने पर छोड़ी गई गाय हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा सहयोग करके इस कार्य को सुचारू ढंग से चलाने में मदद करनी चाहिए न की इस कार्य में कमियां निकालनी चाहिए। यहां तक संभव हो सके। इन कमियों को अपने प्रयासों से प्रशासन के साथ मिलकर हर संभव हल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही दानी सज्जनों के सहयोग से दवाईयां का उचित प्रबंध करके कैटल पाउंड में पहुंचाई जाएगी। इस मौके पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महामंत्री ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि गऊ सेवा के कार्य के लिए नई सोच संस्था को हर स्तर पर हर संभव सहयोग दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गाय हमारी पूजनीय है। इसकी दुर्दशा कतई भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर महंत महादेवपुरी जी ने भी विशेष तौर पर पहुंचकर कैटल पाउंड फलाही का दौरा किया और संत समाज की तरफ से गऊ सेवा के कार्य को और विस्तार देनी की बात कही। उन्होंने कैटल पाउड फलाही का निमित दौरा करने का संस्थाओं को आह्वान किया ताकि जो ज्यादा से ज्यादा संस्थाएं इस गऊ सेवा के कार्य में सहयोग कर सकें। इस अवसर पर राष्ट्रीय हिन्दु शिव सेना पंजाब के अध्यक्ष कमल शर्मा कोठारी, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, अशोक शर्मा, अनूप शर्मा, सचिन टंडन, राज कुमार, राकेश कुमार, सुमन शर्मा, तिलक राज, उपिंदर शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here