सेवा परमोधर्म संस्था करेगी फलाही गौशाला में सेवा, नहीं रहेगी चारे की कमी और फैंसिंग बनाने का कार्य शुरु: संदीप राजपूत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव फलाही में स्थित सरकारी गौशाला की देखरेख का जिम्मा कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं जिला प्रशासन की तरफ से सेवा परमोधर्म संस्था को सौंप दिया गया है। संस्था को प्रशासन द्वारा देखरेख का जिम्मा सौंपते हुए वहां पर गायों एवं गौधन की सेवा संभाल करने की सेवा सौंपी गई है। इस संबंधी करार की प्रशासन द्वारा कापी भी संस्था को सौंप दी गई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए संस्था के प्रधान नवीन एवं एडवोकेट संदीप राजपूत ने बताया कि गौशाला के प्रबंधन को सुचारु ढंग से चलाने के लिए कार्य शुरु कर दिया गया है। गौशाला में चारे की कमी नहीं आने दी जाएगी तथा घायल व बीमार गायों एवं गौधन को पक्षीयों व अन्य जानवरों से बचाने के लिए फैंसिंग का कार्य भी शुरु कर दिया गया है।

Advertisements

इसके लिए 1 लाख 33 हजार रुपये का सामान गौशाला पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि गौशाला के प्रबंधन को सुचारु करने में थोड़ा समय जरुर लगेगा, मगर सभी के सहयोग से सब कुछ जल्द ही नार्मल कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि घायल व बीमार गायों की सेवा संभाव की बजाए इस पर टीका टिप्पणी व कटाक्ष करने वालों से अपील है कि वह इस कार्य में नुक्स निकालने की बजाए संस्था का सहयोग करें ताकि गायों एवं गौधन की सेवा कार्य को निरंतर आगे बढ़ाया जा सके।

संदीप राजपूत ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने उनपर जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने के लिए उनकी सारी टीम दिन रात एक करके गौसेवा करके सबको इसके साथ जोडऩे का प्रयास करेंगे ताकि सडक़ों पर घूमती गायों व गौधन को गौशाला पहुंचाया जा सके। संदीप ने बताया कि जल्द ही गौशाला में सेवा में सहयोग के लिए लोगों को जागरुक किया जाएगा इस अवसर पर बोबी, सनम शर्मा, साहिल शर्मा, नवजोत चड्ढा, सोनू आनंद, तरसेम सेमा, मनीष कुमार, रमनदीप, रघुवीर, राकेश लाडी, मुनीष मोदगिल तथा कौशल गौतम आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here