रोटरी आई बैंक के सहयोग से 14 मरीजों के करवाए गए आप्रेशन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी आई बैंक होशियारपुर की गवर्निंग बाडी की एक बैठक जे.बी.बहल प्रधान की अध्यक्षता में हुई। जिसमें उन्होंने बताया कि हमारी सोसायटी ने ’’गुरू का लंगर आई अस्पताल’’ चंण्डीगढ़ व डाक्टर रोहित गुप्ता ’’ट्राई सिटी आई अस्पताल’’ के सहयोग से अगस्त 2019 में जिनमें पंजाब के 7, चण्डीगढ़ के 2, यू.पी. के 3, आसाम का 1 व हरियाणा का 1 कुल 14 व्यक्तियों को नेत्र प्रदान करके इस सुन्दर संसार को देखने योग्य बनाया।

Advertisements

मीटिंग में कुलदीप राये गुप्ता सचिव जी ने बताया कि संस्था अपने पूरे प्रयत्नों से अधिक से अधिक ज़रूरतमंद लोगों की सहायता करे और उनकी आंखों को रोशनी प्रदान कर इस दिव्य संसार के साथ जोड़ा जाये। जसवीर कंवर जी ने बताया कि श्री गुरू नानक देव जी के 550वें जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर ’’गुरू का लंगर अस्पताल’’ चण्डीगढ़ के साथ मिलकर 50 से अधिक नेत्रहीनों को रौशनी प्रदान करने का प्रयास किया जायेगा। सभी सदस्यों ने इसमें बढ़चढ़ कर भाग लेने का प्रण किया।

इस अवसर पर प्रो. डी.के.शर्मा, सिद्धार्थ गुलाटी, जसवीर सिंह, अमनदीप सैनी, विजय अरोड़ा, संजीव अरोड़ा, गणेश सूद, संजीव कुमार शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here