इंडोर स्टेडियम के 5 खिलाडिय़ों ने बढ़ाया जिले का मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब सरकार द्वारा चलाए गए अभियान मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत युवाओं को तंदरुस्त रखने तथा खेलों के साथ जोडऩे के लिए जिला व राज्य स्तरीय खेलें करवाई जा रही है। जिसमें आज के जागरूक युवा भी बढ़चढ़ कर इन प्रतियोगिताओं में प्रतिभागी बन रहे हैं। इसी कड़ी के तहत 20 से 22 अक्तूबर तक फिरोजपुर में आयोजित हुई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में होशियारपुर के बाक्सिंग खिलाडिय़ों ने अपनी मेहनत का लोहा मनवाते हुए 2 स्वर्ण, 1 रजत व 2 कांस्य पदक जीतकर अपनी मेहनत का परिणाम दिया है।

Advertisements

-बाक्सिंग खिलाड़ी प्रभलीन तीसरी बार भी राज्यस्तरीय खेलों में रहे चैंपियन

इस प्रतियोगिता संबंधी जानकारी देते हुए बाक्सिंग कोच हरजंग सिंह ने बताया कि खिलाड़ी मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत पंजाब को तंदरुस्त रखने के लिए अपना अहम योगदान दे रहे हैं तथा पदक जीतकर अपनी मेहनत से सभी को तंदरुस्त रहने का संदेश भी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि इंडोर स्टेडियम के आदित्य मेहरा ने 46-48 भार वर्ग में स्वर्ण व 63-66 भार वर्ग में प्रभलीन सिंह ने स्वर्ण, 44-46 भार वर्ग में गोपी ने रजत पदक, 57-60 किलो भारवर्ग में लाजपत राये ने कांस्य व 60-63 भारवर्ग में करन शर्मा ने कांस्य पदक हासिल करके जिले का मान बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि प्रतियोगितायों में पहले भी 4 बार राज्य स्तरीय चैंपियन रह चुके प्रभलीन सिंह ने अपनी मेहनत का परिचय देते हुए एक बार फिर स्वर्ण पदक जीतकर अपने माता-पिता तथा जिले का नाम रोशन किया है। इस मौके पर विजेता खिलाडिय़ों का वापिस पहुंचने पर जिला खेल अधिकारी अनूप कुमार ने स्वागत किया तथा उन्हें सम्मानित किया। अनूप कुमार ने खिलाडिय़ों की हौंसला अफजाई करते हुए इसी प्रकार मेहनत करते रहने की प्रेरणा दी तथा अपनी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सीनियर बाक्सिंग खिलाड़ी गगनदीप सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here