लुटेरों ने हथियारों के दम पर की पैट्रोल पंप पर लूट, 23 हजार नकदी व 40 हजार का इंजन आयॅल लेकर फरार

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। गत रात्रि 31 अक्तूबर को अड्डा सकराला के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप पर कुछ नकाबपोश लुटेरों ने हथियारों की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। अभी कुछ दिन पहले ही हथियारबंद लूटेरों ने तलवाड़ा में शराब के ठेकों पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सी.सी.टी.वी. के आधार पर पुलिस लूटेरों की तलाश कर रही है तो वहीं, गत रात्रि सकराला में पंप लूट मामला सामने आने से लोगों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है।

Advertisements

पुलिस द्वारा इस घटना को तलवाड़ा में लूट को अंजाम देने वाले लूटेरों के साथ जोडक़र देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है तथा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही। जानकारी अनुसार पंप के संचालक सतीश नैय्यर निवासी टांडा ने बताया कि गत रात्रि जब पंप पर कर्मी लक्खी वासी बैरमपुर व चन्नी निवासी झावा मौजूद थे तो रात करीब 10 बजे सविफ्ट कार में सवार होकर नकाबपोश लुटेरों ने तेल डलवाने के लिए आवाज दी।

बाद में उन्होंने पिस्तौल व तेजधार हथियारों की नोक पर पंप के दोनों कर्मियों को जान से मारने की धमकियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी और उनसे करीब 23 हजार रुपये की नकदी व 40 हजार का इंजन ऑयल लूटकर टांडा की तरफ फरार हो गए। लुटेरों की संख्या 5 बताई जा रही है। सूचना मिलने पर गढ़दीवाल पुलिस के थानेदार दर्शन सिंह की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here