अकाली नेता ने मेहनत के पैसे मांगने पर गरीब अखबार सप्लायर को झूठा पर्चा दर्ज करवाने की दी धमकी

शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। अकाली नेता जिस पर पहले भी 420 के पर्चे चलते है। उसने और उसकी पत्नी ने मेहनत के पैसे मांगने पर गरीब अखबार सप्लायर को गाली गलोच करते हुए पर्चा करवाने की धमकी दे डाली। जिसकी उक्त गरीब व्यक्ति ने वीडियो भी बना ली। जानकारी के अनुसार अखबार सप्लायर ने अकाली दल नेता से अपनी मेहनत के पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से मना कर दिया।

Advertisements

जब गरीब अखबार सप्लायर ने पूछा कि आप ने पैसे क्यों नहीं देने तो उसने गाली गलोच करना शुरू कर दिया और तो और उसके साथ आया एक सरदार जो अपने आप को पुलिस अधिकारी बता रहा था उस व्यक्ति ने सप्लायर का मोटरसाइकिल रोक चाबी निकली ली और उसको जाने नहीं दे रहा था, उसने तकरीबन आधा घंटा मोटरसाइकिल को रोककर रखा और घर के अंदर डाल मारपीट कर झूठा पर्चा करवाने को कहने लगा। अकाली दल नेता व उसका साथी झूठा पर्चा करवाने की धमकी देते हुए कहने लगे तुम्हे हम देख लेगे।

इसके बाद अकाली दल नेता व उसकी पत्नी गरीब सप्लायर से मारपीट करने लगी। इसके बाद अकाली दल नेता व उसकी पत्नी तथा अन्य एक व्यक्ति जो अपने आप को पुलिस अधिकारी बता रहा था गाली गलोच करते रहे। जिस पर गरीब सप्लायर ने पुलिस को सूचित किया है और मांग की है कि उसके साथ मारपीट करने वाले तथा उसकी मेहनत के पैसे न देने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here