आपसी सदभावना से राम मंदिर निर्माण के कार्य में देश का हर वर्ग दे सहयोग: गोल्डी

होशियारुर(द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सीनियर नेता विवेक सैनी गोल्डी ने राम मंदिर फैसले पर देश के सभी वर्गों को सदभावना के साथ भाईचारा कायम रखते हुए राम मंदिर निर्माण में अपना योगदान डालने की अपील की। इस अवसर पर विवेक सैनी गोल्डी ने साथियों सहित फैसले का स्वागत करते हुए समूह कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए शहर वासियों को मिठाई बांट सबका मुंह मीठा कराया व कहा कि हम सभी को सदभावना और भाईचारे के साथ इन फैसलों को स्वीकार करते हुए देश को आगे ले जाने के लिए अपना योगदान देना चाहिए।

Advertisements

आज के दिन राम जन्मभूमि अयोध्या पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले व करतारपुर कोरिडार के शुभारंभ होने के लिए देश के इतिहास में हमेशा याद रखने के साथ-साथ सुनहरी अक्षरों में भी लिखा जाएगा। राम जन्मभूमि फैसले के लिए सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करते हुए विवेक सैनी गोल्डी ने कहा की उनकी जिंदगी का यह सबसे अहम पल है। आज देश के सैंकड़ों साल पुराने विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला देकर देश के हर वर्ग को इंसाफ दिया है।

इस फैसले से देशवासियों की न्यायपालिका में आस्था एवं विश्वास और बढ़ा है। इस फैसले में दोनों पक्षों की भावनाओं का सम्मान किया गया है तथा अब हम सभी का यह फर्ज है कि हम सभी माननीय अदालत के फैसले को मानते हुए हर हाल में आपसी भाईचारा और सदभावना बनाए रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here