लावारिस गायों और साडों की बढ़ती समस्या के प्रति गंभीर नहीं प्रशासन: अश्विनी गैंद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शहर की विभिन्न संस्थाओं द्वारा एक बैठक का आयोजन नई सोच संस्था के संथापक अश्विनी गैंद की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें शहर में घूम रहे लावारिस गऊधन से आ रही समस्याओं के बारे में चर्चा की गई कि शहर में आए दिन साडों द्वारा उत्पात मचाना आम बात हो गई है। जिससे कि पशुधन के साथ-साथ लोगों को जान-माल की हानि हो गई है और प्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा है। शहर में दो-दो कैंटल बने हुए है जोकि राजनीतिक की भेंट चढ़ चुके हैं के कारण इस समस्या का कोई समाधान न होना सोच से परे है। जबकि कैंटल पाऊड लेने वाली संस्थाओं को इस शर्त पर कैंटल पाऊड दिए गए थे कि वे अपने तौर पर लावारिस गऊधन को पकडक़र कैंटल पाऊड में रखेंगे और इस गंभीर समस्या का हल करेंगे जबकि समस्या जस की तस बनी हुई है।

Advertisements

विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने एक मत से इस गंभीर समस्या के प्रति एकजुटता दिखाई और संघर्ष करने की चेतावनी दी। इस अवसर पर नई सोच के प्रतिनिधि अश्विनी गैंद ने कहा कि एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा जिलाधीश को मिलकर इस समस्या के प्रति एक ज्ञापन देकर संघर्ष की रूपरेखा तैयार की जाएगी। इस अवसर पर नई सोच के महासचिव अशोक सैनी ने कहा कि अगर सरकार इस समस्या का कोई हल नहीं कर सकती तो उसको काओ सैस लेने का भी कोई अधिकार नहीं है। काओ सैस का लाखों रुपया इक्ट्ठा किया जाता है परंतु इस समस्या के समाधान के लिए गंभीरता नहीं दिखाई जाती।

इस अवसर पर कृष्ण गोपाल आनंद महावीर सेवा दल, रजिंदर कुमार मोदगिल प्रधान भारत विकास परिषद, ए.के. नक्कड़ा सचिव राम राज्य परिषद, वीर प्रताप राणा सफल भारत गुरु परंपरा, कमल कोठारी राष्ट्रीय हिन्दु शिव सेना, हरीश गुप्ता हैप्पी जिला व्यापार मंडल, इंद्रपाल सूद प्रधान बरोजा एसोसिएशन, संदीप सैनी प्रतिनिधि सैनी जाग्रति मंच, राज कुमार बूटा बाला जी क्रांति सेना एवं नीरज गैंद,अशोक शर्मा, तरसेम सेमा, सतवीर सिंह, जतिंदर भोलू, अनूप शर्मा, पम्मा, लाडी, महेश सैनी, उपिंदर शर्मा, जतिंदर कुमार, प्रिंस, जतिंदर टाक, सोनू, बृज मोहन नक्कड़ा, बिमल सैनी, तिलक राज शर्मा, अशोक जैन, राजीव कुमार, सुमन शर्मा, राजू, राकेश कुमार, भोला, सती आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here