विधायक डोगरा ने गांवों का दौरा करके सुनी लोगों की समस्याएं, जल्द हल के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। हलका दसूहा के विधायक अरुण कुमार मिक्की डोगरा ने विभिन्न गांवों में दौरा करके लोगों को पेश आ रही समस्याएं सुनी। इस मौके पर उन्होंने करटौली, नंगल खनौड़ा, अमरोह, बटबाड़ा, अलेरा, मंगू मेहरा, चक्क बरिंगली में लोगों की समस्याएं सुनी तथा उसके हल के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी किए।

Advertisements

इस दौरान गांव वासियों को संबोधित करते हुए श्री डोगरा ने कहा कि वह अपने हलके के लोगों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं तथा किसी भी प्रकार की पेश आ रही समस्या को जल्द से जल्द हल करवाने के लिए वह प्रयासरत रहते हैं।

उन्होंने कहा कि उनका हलका उनका परिवार है तथा वह अपने हलके के सर्वपक्षीय विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। इस मौके पर विधायक डोगरा ने मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत लोगों को हैल्थ कार्ड भी वितरित किए। इस मौके पर उन्होंने लोगों से अपील कि की वह पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का भरपूर लाभ लें तथा किसी मामले में कोई समस्या पेश आती है तो तुरंत उन्हें उस समस्या के प्रति अवगत करवाया जाए ताकि वह उसके स्थाई हल के लिए उचित कदम उठा सकें।

इस अवसर पर ब्लाक प्रधान प्रीत ठाकुर, महासचिव पिंकी, सरपंच राम प्रसाद, कामरेड बलदेव, नेवी चाडक़, महिला मंडल प्रधान शशि, सुमन लता व विभिन्न गांवों के सरपंच व पंचों सहित गांव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here