गांव बग्वाई के दीपक को सडक़ किनारे मिला नवजात शिशु, पुलिस को सौंपा

गढ़शंकर(द स्टैलर न्यूज़)। बच्चों को प्राप्त करने के लिए यहां कई लोगों को धार्मिक स्थलों पर नाक रगड़ते उम्र निकल जाती है तो वही कुछ लोग इन्हें पैदा होते ही फेंककर भाग जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है गढ़शंकर के बग्वाई गांव में यहां एक दीपक नाम के युवक को सडक़ किनारे रोता हुआ बच्चा मिला वह उसे उठाकर घर ले गया और सुबह पुलिस को सौंप दिया।

Advertisements

दीपक पुत्र हुकमा वासी बग्वाई थाना गढ़शंकर ने पुलिस को बताया कि वह विवाह समारोह में डीजे का काम करता है। उसने बताया कि रविवार की रात करीब 12:30 बजे वह काम से घर लौट रहा था कि उसने देखा कि सडक़ के किनारे बजरी के ढेर पर कपड़े में लिपटा हुआ एक नवजात बच्चा रो रहा था। उसने कहा कि इस संबंध में उसने घर जाकर अपनी पत्नी रीता को बताया और हम उस नवजात शिशु को उठाकर घर ले गए।

– पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की आगे की कार्रवाई

दीपक ने बताया कि सोमवार की सुबह उन्होंने उस शिशु को सिविल अस्पताल गढ़शंकर में ले जाकर उसका इलाज करवाया। दीपक ने गढ़शंकर पुलिस से मांग की कि जिस किसी ने भी इस बच्चे को बेरहमी से फैंका है उस अज्ञात पर कड़ी कार्रवाी की जाए। थाना गढ़शंकर के प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि दीपक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 317 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि अगले आदेश तक नवजात शिशु को देखभाल के लिए चाइल्ड केयर को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here