घर के बाहर खड़ी पिकअप गाड़ी को अज्ञात चोर लेकर फरार

बछवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़) ,रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत के सूरो गांव के वार्ड नंबर-13 में सोमवार की देर रात अज्ञात चोरों ने दरवाजे पर लगी पिकअप मालवाहक वाहन लेकर फरार हो गया। मामले को लेकर गोविंदपुर तीन पंचायत वार्ड नंबर-13 निवासी स्वर्गीय जयनारायण सिंह के पुत्र शिव बालक सिंह ने बछवाड़ा थाना ने मामले की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह उन्होंने अपनी गाड़ी मालवाहक पिकअप को दरवाजे पर खड़ा किया था।

Advertisements

मंगलवार की सुबह जब उन्होंने देखा तो गाड़ी वहां नहीं थी। काफी देर ढूंढने के बाद भी गाड़ी का कोई पता नहीं चला। वाहन मालिक ने गाड़ी चोरी की सूचना बछवाड़ा थाना को दी। बताते चले कि परिवार के दरवाजे पर यूको बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र भी चलता है जिसमें सी.सी.टी.वी. कैमरा लगा है।

बछवाड़ा थानाध्यक्ष परशुराम सिंह अपने दल बल के साथ वाहन मालिक के घर पहुंचा व पूछताछ करते हुए ग्राहक सेवा केंद्र पर लगी सी.सी.टी.वी. कैमरा को खंगाला। थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरा फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। जल्दी वाहन चोरों को चिन्हित कर मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here